उत्तर प्रदेश में भाजपा जल्द घोषित करेगी अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार : पर्रिकर

उत्तर प्रदेश में भाजपा जल्द घोषित करेगी अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार : पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का फाइल फोटो...

गाजियाबाद:

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि भाजपा अगले साल की शुरूआत में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए जल्द ही अपने मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करेगी।

उत्तर प्रदेश के मथुरा हुए बवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि स्थानीय खुफिया विभाग पूरी तरीके से विफल रहा है। वक्त रहते मामला अगर समझ में आ जाता तो ऐसा नहीं होता। इसमें शक नहीं है कि प्रदेश में जमकर गुंडाराज है। आगामी 2017 के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता को इससे निजात मिल जाएगी।

रक्षा मंत्री मोदी सरकार की योजनाओं को गिनाने के लिए गाजियाबाद पहुंचे थे। उन्होंने पहले पत्रकारों के साथ बातचीत की और कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा। अगस्तावेस्टलैंड घोटाले के मुद्दे पर पर्रिकर ने कहा कि ईडी, आयकर विभाग और अन्य एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं और रक्षा मंत्रालय इनसे नहीं जुड़ा है। अंतिम जांच रिपोर्ट के बाद ही मंत्रालय इस पर काम करेगा।

पर्रिकर ने कहा कि मामले में दोषी पाए जाने वाले किसी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। मनोहर पर्रिकर ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्र में आने के बाद में मेक इन इंडिया और जनधन जैसी योजनाओं की शुरूआत की। जनधन की वजह से पहली बार 21 करोड़ से अधिक लोगों ने बैंकों में अपनें खाते खोले और राजस्व में बढ़ोत्तरी की। इसके अलावा करोड़ों लोगों ने अपनी गैस सब्सिडी छोड़ी। पीएम मोदी की योजना में ही गरीबों को निशुल्क गैंस कनेक्शन दिया जा रहा है।

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com