पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक और बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker Murder) की हत्या से सनसनी फैल गई. मृतक का शव पेड़ से लटका मिला.

पश्चिम बंगाल में BJP कार्यकर्ता की हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

BJP ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया. (सांकेतिक तस्वीर)

खास बातें

  • बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
  • गोघाट में पेड़ से लटका मिला शव
  • बीजेपी ने बताया लोकतंत्र की हत्या
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक और बीजेपी कार्यकर्ता (BJP Worker Murder) की हत्या से सनसनी फैल गई. मृतक का नाम गणेश रॉय बताया जा रहा है. वह आरामबाग के गोघाट के रहने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार, उनकी लाश पेड़ से लटकी मिली. बीजेपी ने कार्यकर्ता की हत्या की कड़ी निंदा की है. साथ ही इंसाफ की मांग की है. बंगाल बीजेपी के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है.

वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'एक बार फिर से लोकतंत्र की हत्या. आरामबाग स्थित गोघाट के रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता गणेश रॉय मृत अवस्था में पेड़ से लटके पाए गए. ये राजनैतिक हत्याएं अब रुकनी चाहिए. जो लोग हर हाल में लोकतंत्र की मौत पर चीखते हैं, वे गृह मंत्री ममता बनर्जी की निगरानी में भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या पर चुप हैं.'

महाराष्ट्र के बीड़ में दहेज के नाम पर हत्या और आत्महत्या, जिले में लगातार बढ़ता महिलाओं के खिलाफ अपराध

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने विपक्षी दलों के साथ पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाने के लिए शनिवार को राज्य पुलिस की आलोचना की और कहा कि इससे तो अच्छा है कि पुलिस अधिकारी अपने पदों से इस्तीफा देकर सब्जी बेचने का काम करें. पुलिस प्रशासन पर हमला बोलते हुए घोष ने आरोप लगाया कि ज्यादातर पुलिसकर्मियों के पास हिम्मत नहीं है कि वह राज्य में भ्रष्ट तृणमूल सरकार के खिलाफ आवाज उठा सकें. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में दो प्रॉपर्टी डीलरों की हत्या