PM मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं ने जलाए पटाखे तो हुआ धमाका, VIDEO आया सामने

तमिलनाडु के चेन्नई में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर करीब एक दर्जन से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता तब घायल हो गए, जब...

PM मोदी के जन्मदिन पर BJP कार्यकर्ताओं ने जलाए पटाखे तो हुआ धमाका, VIDEO आया सामने

BJP कार्यकर्ताओं ने जलाए पटाखे तो हुआ धमाका

चेन्नई:

तमिलनाडु के चेन्नई में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 70वें जन्मदिन पर करीब एक दर्जन से अधिक बीजेपी कार्यकर्ता तब घायल हो गए, जब उन्होंने जश्न मनाने के लिए पटाखे जलाए लेकिन अचानक जबरदस्त धमाका हो गया. इस धमाके का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में आतिशबाजी के बीच बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं को हीलियम गुब्बारे के साथ जश्न मनाते हुए दिखाया गया है, अचानक से एक विस्फोट होता और सभी लोग इधर-उधर भागने लगते हैं.  दरअसल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने हाथों में हीलियम के जो गुब्बारे पकड़े हुए थे उसने आग पकड़ ली. 

यह भी पढ़ें- डोनाल्ड ट्रंप ने PM मोदी को जन्मदिन की दी बधाई, उन्हें बताया एक ‘महान नेता, विश्वसनीय मित्र'

उनमें से कुछ को प्रधानमंत्री के एक बड़े पोस्टर के पास आग की लपटों से बचने की कोशिश करते देखा गया. विस्फोट के ठीक बाद की अराजकता के क्षण, कैमरे में कैद हो गए.

सड़क पर भीड़ लगी हुई है और कुछ लोग साइट को साफ करने के लिए लोगों को कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. विजुअल भी पुलिस को स्थिति का जायजा लेने की कोशिश करते हुए दिखाते हैं. भाजपा की तमिलनाडु इकाई के एक सदस्य ने एनडीटीवी को बताया, “एक दर्जन से अधिक सदस्यों को बहुत मामूली चोटें आईं. आतिशबाजी ने हीलियम से भरे गुब्बारों को अपने चपेट में ले लिया, जिससे विस्फोट हो गया. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, उत्सव को राज्य में निषेधात्मक आदेशों के उल्लंघन के रूप में भी देखा जा रहा है, जो पांच से अधिक लोगों के विधानसभा को प्रतिबंधित करता है.
 

PM मोदी का आज जन्मदिन, सूरत में बनाया गया 71 किलो का केक