पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में चढ़ाया 70 किलो का लड्डू

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से पहले तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक 70 किलो का लड्डू श्री कामाक्षी अम्मन मंदिर में चढ़ाया और कोयंबटूर के लोगों में बांटा.

पीएम मोदी के जन्मदिन से पहले तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में चढ़ाया 70 किलो का लड्डू

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर में 70 किलो का लड्डू चढ़ाया है.

कोयंबटूर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से पहले तमिलनाडु के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक 70 किलो का लड्डू श्री कामाक्षी अम्मन मंदिर में चढ़ाया और कोयंबटूर के लोगों में बांटा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के मेहसाणा जिले में वाडनगर में हुआ था. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को बीजेपी ने देशभर में सेवा सप्‍ताह के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी 17 सितंबर को 70 वर्ष के हो जाएंगे. पीएम के जन्‍मदिन को बीजेपी पिछले कुछ वर्षों से सेवा सप्‍ताह के तौर पर मनाती आ रही है. 

यह भी पढ़ें:पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें बर्थडे के पहले बीजेपी ने 'सेवा सप्‍ताह' पर किए कार्यक्रम, देखें Pics

बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को दिल्‍ली के नजदीक गौतम बुद्ध नगर में सेवा सप्‍ताह की शुरुआत करते हुए कहा थ , 'चूंकि पीएम मोदी 70 वर्ष के हो रहे हैं, ऐसे में हमने हर जिले के 70 स्‍थानों पर सफाई और फल वितरण जैसे काम करने का फैसला किया है. हमने हर जिले में कम से कम 70 दिव्‍यांग (disabled) लोगों को उनकी जरूरत के उपकरण उपलब्‍ध करोन का भी निर्णय लिया है. इसके अलावा 70 वर्चअल रैली भी आयोजित होगी.'

केंद्रीय मंत्री जी कृष्‍ण रेड्डी और नित्‍यानंद राय ने आज सेवा सप्‍ताह के अंतर्गत नई दिल्‍ली म्‍युनिसिपल काउंसिल (एनडीएससी) के 70 वर्कर्स को सम्‍मानित किया.

यह भी पढ़ें:PM मोदी ने बिहार में 541 करोड़ की लागत वाली सात परियोजनाओं का किया उद्घाटन

गोवा बीजेपी ने सेवा सप्‍ताह के अंतर्गत कोविड-19 से बचाव के लिए स्‍कूल के स्‍टूडेंट्स को ऑक्‍सीमीटर, सैनिटाइजर और फेस शील्‍ड बांटे. केरल में सोमवार को सफाई अभियान की शुरुआत की गई.

बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के जीवन पर केंद्रित प्रदर्शनी का शुभारंभ किया. इस मौके पर बीजेपी प्रमुख ने कहा, पीएम ने अपना जीवन समाज के लिए समर्पित कर दिया और उनके विचार पार्टी और देश को प्रेरित करते हैं.

संसद सत्र से पहले बोले PM मोदी- कोरोना भी है और कर्तव्य भी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com