भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीडीपी के जम्मू कार्यालय पर तिरंगा फहराया, महबूबा मुफ्ती के बयान का विरोध

BJP कार्यकर्ता जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी महबूबा मुफ्ती (Mahbooba Mufti) के बयान का विरोध कर रहे थे. महबूबा ने अनुच्छेद 370 की बहाली होने तक तिरंगा न फहराने की बात कही थी

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पीडीपी के जम्मू कार्यालय पर तिरंगा फहराया, महबूबा मुफ्ती के बयान का विरोध

BJP कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी रही

जम्मू:

भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पीडीपी (PDP) के जम्मू कार्यालय पर तिरंगा फहरा दिया. सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता यहां तिरंगा लेकर इकट्ठा हुए थे और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री पीडीपी महबूबा मुफ्ती (Mahbooba Mufti) के बयान का विरोध कर रहे थे. इस दौरान पुलिस वहां मूकदर्शक बनकर खड़ी रही.

यह भी पढ़ें- महबूबा के बयान पर कानून मंत्री का जवाब, - 'जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को बहाल नहीं किया जाएगा'

भाजपा कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए दोपहर को पीडीपी कार्यालय पहुंचे. इनमें से कई पीडीपी के झंडे वाले खंभे के पास की दीवार पर चढ़ गए. कार्यकर्ताओं ने फिर पोल पर तिरंगा झंडा लहरा दिया. गौरतलब है कि महबूबा मुफ्ती ने रिहाई के बाद अपनी पहली प्रेस कान्फ्रेंस में कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर का झंडा, संविधान और उसका दर्जा बहाल होने तक राष्ट्रीय ध्वज नहीं उठाएंगी. उन्होंने केंद्र सरकार पर संवैधानिक अधिकारों को छीनने का आऱोप लगाया.

Newsbeep

मुफ्ती ने कहा था कि उनकी पार्टी संवैधानिक अधिकारों के लिए संघर्ष नहीं छोड़ेगी. भाजपा और कांग्रेस दोनों ने महबूबा मुफ्ती के बयान की निंदा की थी. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने इसके जवाब में कहा था कि जम्मू-कश्मीर में 370 की बहाली कभी नहीं होगी. पार्टी ने महबूबा पर राष्ट्रविरोधी बयान देने का आरोप लगाया था. पार्टी ने पीडीपी प्रमुख के तिरंगे को लेकर दिए गए बयान की कड़ी निंदा की थी. वहीं कांग्रेस की जम्मू-कश्मीर इकाई ने पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को राष्ट्रीय ध्वज को लेकर भड़काऊ और गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बचने की सलाह दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(एएनआई के इनपुट के साथ)