पश्चिम बंगाल: हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिये सड़क जाम करेगी भाजपा युवा शाखा

इस बयान के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर पश्चिम बंगाल में जानबूझकर सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

पश्चिम बंगाल: हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिये सड़क जाम करेगी भाजपा युवा शाखा

बीजेपी पश्चिम बंगाल मे करेगी प्रदर्शन

कोलकाता:

भाजपा युवा शाखा ने हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिये कोलकाता और उसके आसपास कुछ सड़कों को जाम करने का फैसला किया है. उनका आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के लोग हर शुक्रवार को नमाज पढ़ने के लिये सड़कों को जाम कर देते हैं. इस बयान के बाद सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर पश्चिम बंगाल में जानबूझकर सांप्रदायिक तनाव भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाया.

मिमी चक्रवर्ती ने NDTV से बातचीत में खोला राज- क्यों अचानक राजनीति में आ गईं...

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने मंगलवार को हावड़ा से सटे बाली खाल के पास एक कार्यक्रम का आयोजन किया और करीब एक घंटे तक व्यस्त सड़क को जाम कर हनुमान चालीसा का पाठ किया. भाजयुमो के हावड़ा जिला अध्यक्ष ओ पी सिंह ने पत्रकारों को बताया कि शुक्रवार को नमाज के लिये हमने सड़कें जाम होते हुए देखा है. इसकी वजह से भले ही यातायात में बाधा पहुंचती रहे, लेकिन पिछले आठ साल से राज्य में यह बदस्तूर जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीएमसी नेता ने 141 ग्रामीणों को लौटाई 2 लाख से ज्यादा की 'कट मनी', सामने आया VIDEO

उन्होंने कहा कि जब तक यह जारी रहेगा हमलोग भी हर मंगलवार को सभी हनुमान मंदिरों के पास की मुख्य सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. अगर वे ऐसा कर सकते हैं तो हमलोग ऐसा क्यों नहीं कर सकते हैं? भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दिलीप घोष ने भाजयुमो के इस फैसले का समर्थन किया है जबकि तृणमूल के वरिष्ठ नेता एवं मंत्री फरहाद हाकिम ने इस प्रस्तावित योजना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. (इनपुट भाषा से)