Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बंगाल: नमाज के विरोध में BJP यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें VIDEO

भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग का कहना है कि 'यह जब तक चलेगा, हम लोग हनुमान मंदिर के पास हर प्रमुख सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल: नमाज के विरोध में BJP यूथ विंग के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर किया हनुमान चालीसा का पाठ, देखें VIDEO

न्यूज एजेंसी एएनआई ने वीडियो जारी किया है.

हावड़ा:

भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा ने मंगलवार रात कोलकाता के नजदीक हावड़ा में इकट्ठा होकर और सड़क पर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. उनका कहना है कि शुक्रवार को मुस्लिमों के नमाज पढ़ने के दौरान 'सड़क ब्लॉक' होने का विरोध किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा यूथ विंग के स्थानीय प्रमुख ओपी सिंह ने कहा, 'ममता बनर्जी के शासन में हमने देखा है कि ग्रांड ट्रंक रोड और अन्य प्रमुख सड़कों को नमाज के लिए शुक्रवार को ब्लॉक कर दिया जाता है. एंबुलेंस फंसने से मरीजों की मौत हो जाती है, बच्चे समय पर स्कूल और लोग अपने ऑफिस नहीं पहुंच पाते.'

साथ ही कहा, 'यह जब तक चलेगा, हम लोग हनुमान मंदिर के पास हर प्रमुख सड़कों पर हनुमान चालिसा का पाठ करेंगे.'

नमाज पढ़कर लौट रहे लोगों के बीच कार लेकर घुसा युवक निकला आदतन चोर, महिला मित्र के साथ भाग रहा था


वहीं, दूसरी ओर लोकसभा सदस्य एस एस अहलुवालिया के नेतृत्व वाले भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को पार्टी प्रमुख और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा इलाके में हिंसा पर अपनी रिपोर्ट सौंपी और आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस भेदभावपूर्ण तरीके से काम कर रही है. दल में सांसद सत्यपाल सिंह और बी डी राम भी थे. दोनों सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी हैं. यह दल शनिवार को भाटपाड़ा गया था. उत्तरी 24 परगना जिले के इस शहर में बृहस्पतिवार को झड़पों में दो लोगों की मौत हो गयी थी और 11 अन्य घायल हो गए थे.

दिल्ली के लक्ष्मी नगर में टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे नमाज पढ़ कर लौट रहे लोग, वरना रौंद देती तेज रफ्तार कार

शाह को रिपोर्ट सौंपने के बाद अहलुवालिया ने अलग-अलग समुदायों से जुड़े दो समूहों के बीच हिंसा के दौरान पुलिस की कार्रवाई को लेकर सवाल उठाए. अहलुवालिया ने मीडिया को बताया, ‘वहां लोग अपना काम नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि पुलिस में उनका भरोसा खत्म हो गया. पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है या भेदभावपूर्ण रवैया अपनाती है.' उन्होंने कहा कि पुलिस ने प्रतिनिधिमंडल को इलाके में जाने से रोकने की कोशिश की और धारा 144 लागू होने के कारण उन्हें हवाईअड्डे पर रोक दिया. अहलुवालिया ने कहा कि रिपोर्ट में उन्होंने हिंसा प्रभावितों को वित्तीय मदद और उनके बच्चों को शिक्षा प्रदान किया जाना सुनिश्चित करने को कहा है.

(इनपुट- एजेंसियां)

टिप्पणियां

टीएमसी नेता ने 141 ग्रामीणों को लौटाई 2 लाख से ज्यादा की 'कट मनी', सामने आया VIDEO

Video: ममता के कहने पर बीरभूम में टीएमसी नेता ने लौटाई कट मनी



दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली के बाद अब इस राज्य में पार्टी के विस्तार में जुटी AAP, उठाएगी यह कदम...

Advertisement