बीजेपी का आरोप, बंगाल में पुलिस के साथ झड़प के दौरान एक कार्यकर्ता की हुई मौत

बीजेपी बंगाल की ओर से पोस्‍ट किए गए ट्वीट में एक शख्‍स का शव नजर आ रहा है, स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह जलपाईगुड़ी जिले के उलेन रॉय हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि वे एक अस्‍पताल में बेड पर हैं.

खास बातें

  • बीजेपी बंगाल ने लगाया आरोप, कार्यकर्ता उलेन रॉय की मौत हुई
  • पार्टी नेता दिलीप घोष बोले, कार्यकर्ता के सीने पर हैं छर्रों के घाव
  • सिलीगुड़ी कस्‍बे में बीजेपी के विरोध मार्च के दौरान भड़की हिंसा

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पश्चिम बंगाल में पुलिस के साथ भिड़ंत में अपने एक कार्यकर्ता के मारे जाने का दावा किया है. राज्‍य के बीजेपी नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि उलेन राय नाम के इस कार्यकर्ता के सीने पर छर्रों (pellet)के घाव थे. उन्‍होंने कहा, मैं पूछना चाहता हूं कि ये बुलेट किसने दागे? पुलिस ने या बदमाशों ने.

बीजेपी बंगाल की ओर से पोस्‍ट किए गए ट्वीट में एक शख्‍स का शव नजर आ रहा है, स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह जलपाईगुड़ी जिले के उलेन रॉय हैं, ऐसा प्रतीत होता है कि वे एक अस्‍पताल में बेड पर हैं.15 सेकंड के इस वीडियो में शव के ऊपर की पिंक कलर की शीट को घाव दिखाने के लिए उठाया गया है. बीजेपी का आरोप है कि ये घाव छर्रों (pellet) के हैं. इस ट्वीट में कहा गया है, 'बीजेपी कार्यकर्ता उलेन राय की मौत पुलिस के लाठीचार्ज के कारण हुई. वह नार्थ बंगाल में विकास की मांग कर रहा था. 'मौत और इसके कारण की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.गौरतलब है कि नॉर्थ बंगाल के सिलीगुड़ी कस्‍बे में आज सुबह दिलीप घोष, राष्‍ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी और लोकसभा सांसद तेजस्‍वी सांसद की अगुवाई में निकले विरोध मार्च के दौरान हिंसा भड़क गई. प्रदर्शनकारी, कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ मोर्चा निकाल रहे थे. उस समय भगदड़ की स्थिति बन गई जब पुलिस ने इस दौरान पुलिस ने वाटरकैनन और आंसू गैस का इस्‍तेमाल किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com