Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

BJP प्रवक्ता के आपत्तिजनक ट्वीट पर बोले अरविंद केजरीवाल: मोदी जी गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं, मगर....

Arvind Kejriwal Hits Back At PM Narendra Modi: महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है और एक तरह से केजरीवाल को पाकिस्तानी सेना का एजेंट बता दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP प्रवक्ता के आपत्तिजनक ट्वीट पर बोले अरविंद केजरीवाल: मोदी जी गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं, मगर....

अरविंद केजरीवाल ने पलटवार किया.

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले और भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए जैश के कैंप पर एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते काफी तनावपूर्ण हैं. बालाकोट में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सरकार और विपक्ष आमने-सामने हैं. बालाकोट में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सरकार और विपक्ष में जारी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी के के एक प्रवक्ता ने न सिर्फ शब्दों की मर्यादा लांघी है, बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उन्होंने बेहद ही आपत्तिजनक ट्वीट किया है. महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है और एक तरह से केजरीवाल को पाकिस्तानी सेना का एजेंट बता दिया है. हालांकि, बाद में इस ट्वीट को रिट्वीट कर अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया है. 

पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...


महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना कहा है कि 'पाकिस्तानी सेना का एक सीक्रेट कर्नल भारत मे छिपकर पाकिस्तान के लिये काम कर रहा है..' इतना ही नहीं, इसके बाद बीजेपी नेता ने जो नाम बताया है, वह बेहद ही आपत्तिजनक है जो साफ तौर पर अरविंद केजरीवाल की ओर इशारा करता है.

जवानों की शहादत का बदला आतंकियों से लेना था, पेड़ों और पहाड़ों से नहीं: एयर स्ट्राइक पर फिर सिद्धू ने उठाए सवाल 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी प्रवक्ता अवधूत वाघ के ट्वीट को रिट्वीट किया है और सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है- प्रधान मंत्री जी. आप इसको ट्विटर पे फ़ॉलो करते हो. आपका चेला है. भाजपा का पदाधिकारी है. गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं. पर हम हिन्दू हैं. हमारी हिन्दू सभ्यता हमें गाली देना नहीं सिखाती.'

बता दें कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पाकिस्तान से निपटने में असमर्थ हैं तो उनसे दिल्ली पुलिस को संभालने की उम्मीद कैसे की जा सकती है. इतना ही नहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए आलोचना की और कहा कि जब पूरा देश भारतीय वायुसेना के पाकिस्तान की हिरासत में मौजूद पायलट की सुरक्षा को लेकर चिंतित है, वह मतदान बूथों को मजबूत करने में व्यस्त हैं.

कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा था कि पूरा देश पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 41 जवानों के शहीद होने से दुखी था लेकिन भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में बम गिराकर बदला लिया. उन्होंने कहा, ‘पायलट अभिनंदन के पकड़े जाने से देश फिर से दुखी है। पूरा देश सरकार के साथ है लेकिन प्रधानमंत्री अपने मतदान बूथ मजबूत करने में व्यस्त हैं.' 

टिप्पणियां

VIDEO: AAP-कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा- शीला दीक्षित



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Advertisement