BJP के बिहार प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को अपराधियो ने मुंगेर में मारी गोली

बिहार में कानून व्‍यवस्‍था की स्थिति लगातार खराब हो रही है. राज्‍य के बीजेपी प्रवेश प्रवक्‍ता अजफर शम्‍सी को अपराधियों ने मुंगेर में गोली मार दी.

BJP के बिहार प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्सी को अपराधियो ने मुंगेर में मारी गोली

प्रतीकात्‍मक फोटो

पटना :

बिहार में कानून का राज नहीं है. वो पूरी तरह से खत्म हो चुका है. एक बार फिर से अपराधियों ने कानून का राज खत्म होने का बड़ा सबूत दिया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता (BJP Spokesperson)और जमालपुर कालेज के प्रोफेसर 59 साल के अजफर शम्सी Ajfar Shamsi)को घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी है. वारदात मुंगेर जिले में जमालपुर कॉलेज कैंपस की है. अपराधियों ने उन्हें टारगेट करते हुए सिर के राइट साइड की कनपटी पर गोली मारी है. उनके शरीर में दो गोली लगी है. इसमें एक गोली कनपटी में लगने के बाद फंस गई है. गंभीर हालत में उन्हें सदर हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. तत्काल सिटी स्कैन भी किया गया है, पर बेहतर इलाज और उनकी जान बचाने के लिए जल्द से जल्द पटना रैफर कर दिया जाएगा

VIDEO: 'हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, DM साहब', बिहार में वायरल हो रहा है यह फोन कॉल

चार से पांच की संख्या में थे अपराधी

अजफर शम्सी घर से कॉलेज के लिए निकले थे. कार ड्राइवर चला रहा था. कॉलेज कैंपस में पहुंचने के बाद वे कार से उतरे. इसके बाद कैंपस में पहले से घात लगाए 4-5 अपराधियों ने हथियार निकाले और उन्हें टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें दो गोली उन्हें लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. अचानक फायरिंग होने से कॉलेज कैंपस और उसके आसपास में भगदड़ की स्थिति निर्मित हो गई. वारदात स्थल के आसपास मौजूद लोग डर और सहम गए थे. हालांकि अपराधियों के जाने के बाद वहां मौजूद लोग ही गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले कर गए.

अध्यक्ष पद को लेकर है विवाद, पिछले साल भी हुआ था हमला
 बीजेपी में प्रदेश प्रवक्ता, कॉलेज में प्रोफेसर होने के साथ-साथ अजफर शम्शी ITC वर्कस यूनियन के अध्यक्ष भी हैं. इस पद को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. इससे संबंधित एक मामला हाईकोर्ट में भी पेंडिंग है. बड़ी बात यह है कि यूनियन के अध्यक्ष पद को लेकर राजद (RJD) के प्रदेश महासचिव पंकज यादव समेत कुछ दूसरे लोग विवाद चल रहा था. इन सब की नजर भी अध्यक्ष पद पर है. प्रोफेसर के घर पर पहले भी हमला हो चुका है. पिछले साल कोरोना काल के दौरान ही ITC ऑफिस के अंदर ही उनके ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. वारदात की जानकारी मिलने के बाद जमालपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. कॉलेज कैंपस और आसपास के इलाकों में लगे CCTV के फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं, एमएलसी रजनीश भी मौके पर पहुंच गए थे.                                                                           


 खबरों की खबर: आलोचना से डरे नीतीश?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com