NDTV Khabar

गुजरात के लिए क्या है BJP का मास्टर प्लान और कपिल क्यों पड़े सनी के पीछे, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

गुजरात मिशन को साधने के लिए टीम बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. इसके लिए बीजेपी पीएम मोदी के साथ अपने 50 मंत्रियों को चुनावी मैदान में उतारेगी.

142 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
गुजरात के लिए क्या है BJP का मास्टर प्लान और कपिल क्यों पड़े सनी के पीछे, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

फाइल फोटो

नई दिल्ली: इस वक्त सबकी नजरें गुजरात चुनाव पर टिकीं हैं. गुजरात मिशन को साधने के लिए टीम बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. इसके लिए बीजेपी पीएम मोदी के साथ अपने 50 मंत्रियों को चुनावी मैदान में उतारेगी. वहीं, गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा है कि गुजरात बीजेपी की जागिर नहीं है और वो राहुल के साथ कोई रैली नहीं करेंगे. इधर, यूपी के बागपत जिले में चलती ट्रेन में कुछ दबंगों ने मिलकर तीन मुस्लिम टीचर्स की पिटाई कर दी है. शिक्षकों का आरोप है कि उन्हें बदमाशों ने चलती ट्रेन से फेंक दिया. अगर खेल जगत की बात करें तो एक ट्विटर यूजर ने हरभजन सिंह को ओल्ड डॉग कह दिया और उन्हें सन्यास लेने की बात भी कह दी. उसके बाद फिर भज्जी का जवाब भी गजब था. वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने किया सनी लियोन की नाक में दम कर रखा है और वो सनी लियोनी का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं. आखिर क्या है सनी और कपिल का ये माजरा पढ़ें ये पूरी खबर...

1. मिशन गुजरात पर टीम बीजेपी, पीएम मोदी के साथ 50 मंत्री प्रचार के लिए उतरेंगे चुनावी मैदान में
 
modi

गुजरात चुनाव के पहले चरण की वोटिंग नौ दिसंबर को होनी है और चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. पीएम नरेंद्र मोदी, 50 मंत्री समेत कई वरिष्‍ठ नेता 26 नवंबर से प्रचार अभियान शुरू करेंगे. बीजेपी के नेता और मंत्री 26 और 27 नवंबर को पूरे राज्य में जनसभाएं और जनसंपर्क करेंगे. गुजरात चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है और मैदान में स्टार प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है. 

2. गुजरात BJP की जागीर नहीं है, राहुल के साथ कोई रैली नहीं करूंगा: हार्दिक पटेल
 
hardik

गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने भले ही अगले माह होने जा रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का पक्ष लेने का मन बना लिया हो, लेकिन यह भी साफ है कि वह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ नज़र नहीं आने जा रहे हैं. हार्दिक पटेल ने NDTV से अहमदाबाद में हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में साफ कहा कि संविधान के तहत पाटीदारों को आरक्षण मिले, तो अच्छी बात है, और वह हर उस पार्टी का विरोध करेंगे, जो इस दिशा में नहीं सोच सकती. इसी संदर्भ में उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात BJP की जागीर नहीं है.

3. यूपी: ट्रेन में 3 मुस्लिम शिक्षकों की पिटाई, कहा- रूमाल क्यों पहना हुआ है?
 
muslim

उत्तर प्रदेश के बाग़पत जिले में चलती ट्रेन में 6 से 7 दबंगों पर तीन मुस्लिम टीचरों के साथ मारपीट का आरोप लगा है. पिटाई के बाद तीनों शिक्षकों को चलती ट्रेन से बाहर फेंक देने का भी आरोप लगाया. चलती हुई ट्रेन से नीचे फेंके जाने के बाद तीनों शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

4. हरभजन को यूजर ने कहा- 'OLD DOG', दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद
 
harbhajan

टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहत हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से बातचीत भी करते रहते हैं. लेकिन कभी कभी ऐसा मौका भी आता है जब क्रिकेटर्स को आलोचना का भी सामना करना पड़ता है. ठीक वैसा ही हरभजन के साथ हुआ. उन्होंने एक फोटो ट्विटर पर डाली थी जिसके बाद उनके पास कई मैसेज आए. लेकिन एक मैसेज ऐसा आया जिससे हरभजन भी गुस्सा गए. आइए जानते हैं ऐसा क्या बोला था यूजर ने...

5. कपिल शर्मा ने किया सनी लियोन की नाक में दम, पीछे-पीछे यहां भी पहुंच गए
 
kapil sharma

यह बात एकदम सही है. कॉमेडियन कपिल शर्मा पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोन के पीछे ऐसे पड़े हैं कि कदम पीछे हटाने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ और सनी लियोन की ‘तेरा इंतजार’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही थीं. लेकिन ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट आगे बढ़ने की वजह से पहली दिसंबर को लेकर हंगामा हो गया. दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं ने सोचा कि क्यों न इस तारीख को दबोच लिया जाए. सनी लियोन की फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि वे ‘तेरा इंतजार’ को पहली दिसंबर को रिलीज कर रहे हैं. इसके बाद खबरें आने लगीं कि कपिल शर्मा भी अपनी फिल्म को पहली दिसंबर को ले जा सकते हैं. 

VIDEO: मेरी आवाज में राजनीति नहीं: हार्दिक पटेल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement