NDTV Khabar

बीजेपी का मिशन 2019 : पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के दौरे पर हरियाणा पहुंचे

बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने मंत्रिमंडल के साथ अमित शाह का भव्य स्वागत किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी का मिशन 2019 : पार्टी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के दौरे पर हरियाणा पहुंचे

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के दौरे पर हरियाणा पहुंच गए हैं.

खास बातें

  1. बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरे की शुरुआत की
  2. खट्टर सरकार के कार्यों की समीक्षा किए जाने की उम्मीद
  3. 17 बैठकों के अलावा 27 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे शाह
रोहतक: मिशन 2019 के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने अगले पड़ाव पर हरियाणा पहुंच गए हैं. उन्होंने आज बहादुरगढ़ से अपने हरियाणा दौरे की शुरुआत की. राज्य की तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उनके सिलसिलेवार बैठक करने और मनोहर लाल खट्टर सरकार के कार्यों की समीक्षा करने की उम्मीद है.

शाह रोहतक में रहेंगे क्योंकि भाजपा की निगाहें जिले में राजनीतिक बढ़त हासिल करने की है. इस शहर को सूबे की राजनीति का अहम केंद्र समझा जाता है. भाजपा प्रमुख का आज सुबह झज्जर जिले के बहादुरगढ़ पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया. बहादुरगढ़ को ‘हरियाणा का प्रवेशद्वार’ माना जाता है. शाह के हरियाणा दौरे का कार्यक्रम बहुत व्यस्त रहने वाला है.

यह भी पढ़ें - अमित शाह फेसबुक पर पीएम नरेंद्र मोदी के बाद 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स वाले दूसरे राजनेता बने

बहादुरगढ़ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने मंत्रिमंडल के अन्य सहयोगियों रामबिलास शर्मा, कैप्टन अभिमन्यु, कृष्ण लाल पंवार और राज्य भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला के साथ शाह की आगवानी की. शाह को पारंपरिक हरियाणवी ‘पगड़ी’ भेंट की गई. भाजपा अध्यक्ष अपनी इस यात्रा के दौरान राज्य में पार्टी की स्थिति को और मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे.

यह भी पढ़ें - अमित शाह ने भाजपा सांसदों से कहा, 'ओबीसी विरोधी' कांग्रेस को करें बेनकाब

गौरतलब है कि भाजपा ने राज्य में पहली बार सरकार बनाई है और इसके करीब तीन वर्ष पूरे हो रहे हैं. बराला ने बताया कि शाह भाजपा विधायकों और अन्य के साथ 17 बैठकों के अलावा 27 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि वह पार्टी के रोहतक कार्यालय में एक पुस्तकालय के भवन का उद्घाटन भी करेंगे.

टिप्पणियां
VIDEO : सांसदों की खबर ली..

अपने दौरे के आखिरी दिन कुछ सभाओं को संबोधित करेंगे जिसमें ‘विस्तारक योजना’ को लेकर कड़ी मेहनत पर जोर दिया जाएगा. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने यह योजना शुरू की है.
(इनपुट एजेंसियों से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement