यह ख़बर 14 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

भाजपा की नई वेबसाइट : यूपीए के खिलाफ 'चार्जशीट'

भाजपा की नई वेबसाइट : यूपीए के खिलाफ 'चार्जशीट'

रविशंकर प्रसाद और गोपीनाथ मुंडे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान

खास बातें

  • भाजपा ने यूपीए सरकार के खिलाफ 'चार्जशीट' तैयार करने के लिए वेबसाइट लॉन्च की है, जिसमें 'यूपीए के कुप्रशासन का अंधकारमय दशक' का जिक्र होगा।
नई दिल्ली:

2014 चुनावों के लिए भाजपा तैयारियां तेज कर दी हैं। भाजपा ने यूपीए सरकार के खिलाफ 'चार्जशीट' तैयार करने के लिए वेबसाइट लॉन्च की है, जिसमें 'यूपीए के कुप्रशासन का अंधकारमय दशक' का जिक्र होगा। यह जानकारी आज भाजपा द्वारा की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी गई।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं रविशंकर प्रसाद और गोपीनाथ मुंडे ने इस वेबसाइट को जारी किया, जिसका नाम है डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू. इंडिया272.कॉम। इस पर यूपीए सरकार पर लगे आरोपों को पढ़ सकते हैं। इसमें लोग फेसबुक, ट्विटर, यू-ट्यूब और एसएमएस के जरिये अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर सकते हैं।

Newsbeep

भाजपा ने यह भी वादा किया है कि अगर कोई अपनी पहचान गुप्त रखना चाहता है तो उसे गुप्त ही रखा जाएगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह पहला मौका है जब 'चार्जशीट' पर जनता की राय ली जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाद में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस चार्जशीट का थीम ‘यूपीए की विरासत, असहाय व असुरक्षित भारत’ रहेगा। इसी को केंद्रित कर यह चार्जशीट तैयार की जाएगी। इसके लिए यह समिति देश भर में जनता के बीच जाएगी। दरअसल, भाजपा यूपीए की नाकामियों के खिलाफ आरोपपत्र तय करने के लिए जनता के बीच जा रही है।