पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले रामनाथ कोविंद, 'सभी प्रमुख दलों का समर्थन मांगूंगा'

रामनाथ कोविंद ने कहा कि वह एक छोटे से नागरिक हैं, जिसे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

पीएम मोदी और अमित शाह से मुलाकात के बाद बोले रामनाथ कोविंद, 'सभी प्रमुख दलों का समर्थन मांगूंगा'

रामनाथ कोविंद ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की

खास बातें

  • प्रमुख दलों के नेताओं से मुलाकात कर उनका समर्थन मांगूंगा- कोविंद
  • 'मैं एक छोटा सा नागरिक हूं, जिसे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है'
  • पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कोविंद ने बिहार निवास का संक्षिप्त दौरा किया
नई दिल्ली:

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद ने कहा है कि वह प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे और इस पद के लिए आम सहमति का उम्मीदवार बनने के लिए उनसे समर्थन मांगेंगे.

कोविंद ने सोमवार रात को पटना से दिल्ली पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. भाजपा ने उन्हें राष्ट्रपति पद का एनडीए का उम्मीदवार घोषित किया है. कोविंद भाजपा प्रमुख के आवास पर करीब एक घंटे तक रहे और समझा जाता है कि दोनों ने राष्ट्रपति चुनाव की औपचारिकताओं पर चर्चा की. यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उनका स्वागत किया. कोविंद ने कहा कि वह एक छोटे से नागरिक हैं, जिसे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है.

उन्होंने कहा, 'जो भी निर्वाचक मंडल के सदस्य हैं...मैं प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं से मिलूंगा और उनका समर्थन मांगूंगा. मुझे उम्मीद है कि प्रत्येक नागरिक मेरा समर्थन करेगा.'

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद कोविंद ने बिहार निवास का संक्षिप्त दौरा किया, जहां उन्होंने मीडिया के किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं दिया और केवल इतना कहा, 'मैं सभी का शुक्रिया अदा करता हूं.'  बीजद, टीआरएस और वाईएसआरसीपी जैसे गैर-राजग दलों ने दलित नेता कोविंद को अपना समर्थन देने की घोषणा की है. वह 23 जून को अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com