BJP के तेलंगाना अध्यक्ष का दावा, हैदराबाद चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें जीतते अगर...

BJP ने जीएचएमसी (Greater Hyderabad Municipal Corporation) के 150 वार्ड में से 48 वार्ड में जीत हासिल की, जो कि 2016 में हुए चुनावों में उसे मिली चार सीटों के मुकाबले 12 गुना ज्यादा हैं. सत्ताधारी टीआरएस को 55 वार्ड में जीत हासिल हुई

BJP के तेलंगाना अध्यक्ष का दावा, हैदराबाद चुनाव में 100 से ज्यादा सीटें जीतते अगर...

Telangana BJP संजय कुमार ने प्रचार के लिए अधिक समय न मिलने की बात कही

हैदराबाद:

तेलंगाना में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांडी संजय कुमार ने शनिवार को कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनावों में प्रचार के लिये अगर और समय रहता तो भाजपा 100 से ज्यादा वार्ड में चुनाव जीतती. तेलंगाना (Telangana) के विकास को लेकर TRS सरकार के साथ सहयोग के लिये तैयार है।

Newsbeep

संजय कुमार ने अन्य BJP नेताओं के साथ शनिवार को भाजपा के नवनिर्वाचित पार्षदों से मुलाकात की. संजय कुमार ने दावा किया कि अगर टीआरएस, निर्वाचन प्राधिकारी, पुलिस और अन्य अधिकारी निष्पक्षता से काम करते तो पार्टी कम से कम 20 और सीटों पर जीत हासिल करती. लोकसभा सदस्य कुमार ने कहा कि प्रचार के लिये अगर और समय रहता तो निश्चित रूप से हम 100 से ज्यादा सीटें जीतते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


BJP ने जीएचएमसी (Greater Hyderabad Municipal Corporation) के 150 वार्ड में से 48 वार्ड में जीत हासिल की, जो कि 2016 में हुए चुनावों में उसे मिली चार सीटों के मुकाबले 12 गुना ज्यादा हैं. सत्ताधारी टीआरएस को 55 वार्ड में जीत हासिल हुई जबकि 2016 के चुनावों में उसे 99 वार्ड में जीत मिली थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)