Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

यूपी में BJP की जीत मुस्लिमों को 70 साल तक धोखा देने वालों के लिए सबक : असदुद्दीन ओवैसी

ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में BJP की जीत मुस्लिमों को 70 साल तक धोखा देने वालों के लिए सबक : असदुद्दीन ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी की जीत सेक्‍युलर ताकतों के लिए सबक है.(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. चुनावों में भाजपा की मदद करने के आरोपों का दिया जवाब
  2. कहा-उत्‍तराखंड और ओडि़शा में बीजेपी की जीत का कारण पूछा
  3. सेक्‍युलर दलों की मंशा पर उठाए सवाल
किशनगंज (बिहार): आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लीमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत उन लोगों के लिए सबक है जिन्होंने मुस्लिमों को पिछले 70 वर्षों से 'धोखा' दिया. ओवैसी ने किशनगंज का दौरा करने के बाद यहां पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में उन लोगों से सवाल किया जो उन पर और उनकी पार्टी पर चुनावों में भाजपा की मदद करने का आरोप लगाते हैं.

उन्होंने कहा, ''मैं उन लोगों से सवाल करना चाहता हूं जो धर्मनिरपेक्षता पर उपदेश देते हैं कि उत्तराखंड और ओड़िशा (स्थानीय निकाय चुनाव) में धर्मनिरपेक्ष ताकतें क्यों हार गई जहां मेरी पार्टी ने उम्मीदवार खड़े नहीं किये.'' उन पार्टियों के लिए जो मुस्लिम हितों के लिए लड़ने का दावा करते हैं, सच्चर कमेटी रिपोर्ट इन पार्टियों के लिए मुस्लिमों की स्थिति उजागर करती है.

योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने पर हैदराबाद से लोकसभा सांसद ओवैसी ने कहा कि जो भी मुख्यमंत्री बने उसे देश के संविधान और कानूनों का पालन करना होगा. उन्होंने कहा कि एक दिन लोग उनकी पार्टी को वोट करेंगे. ओवैसी के साथ पार्टी की बिहार इकाई के प्रमुख अख्तरूल इमान एवं अन्य भी थे.

उन्होंने कहा कि सीमांचल उनका दूसरा घर है. उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने क्षेत्र का दौरा नहीं किया, इसके बजाय बाढ़ या अन्य आपदाओं के समय सीमांचल के लोगों के साथ खड़े रहे. उन्होंने जोर देकर कहा कि सीमांचन में बाढ़ का मुद्दा किशनगंज के सांसद ने नहीं बल्कि उन्होंने पहली बार लोकसभा में उठाया था.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement