NDTV Khabar

स्वाइन फ्लू से ग्रसित अमित शाह का कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने बनाया मजाक, कहा- अभी तो और बीमारी होगी

स्वाइन फ्लू की वजह से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने विवादास्पद बयान दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्वाइन फ्लू से ग्रसित अमित शाह का कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने बनाया मजाक, कहा- अभी तो और बीमारी होगी

अमित शाह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

स्वाइन फ्लू की वजह से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में भर्ती बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah)  को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद (BK Hariprasad) ने विवादास्पद बयान दिया है. कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद  ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की  बीमारी का मजाक उड़ाया है और उनकी बीमारी को सुअर का जुकाम बताया है. हरिप्रसाद ने कहा कि अमित शाह को सुअर का जुकाम हुआ है और उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है, अगर कर्नाटक सरकार को हाथ लगाया तो अमित शाह को गंभीर बीमारी होगी. बता दें कि बीके हरिप्रसाद राज्यसभा के उपसभापति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार हरिवंश के खिलाफ कांग्रेस के उम्मीदवार थे. बता दें कि अमित शाह स्वाइन फ्लू (Swine Flu) से पीड़ित हैं और अभी एम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को बताया नैतिक भ्रष्टाचार का 'भीष्म पितामह', कहा- उनके स्तर का कोई नहीं 


बीके हरिप्रसाद ने कहा कि 'हमारे 6 विधायकों को किडनैप करके मुम्बई में रखा गया है, BJP और RSS के कार्यकर्ताओं ने उन पर पहरा बिठाया है. कुछ विधायक वापस आ गए हैं जिसके चलते अमित शाह को बुखार आ गया है. कोई ऐसा वैसा बुखार नहीं, उन्हें सुअर का बुखार आया है, जिसे स्वाइन फ्लू कहते हैं, अगर अब भी कर्नाटक सरकार को खराब करने की तो आपको स्वाइन फ्लू नहीं, बल्कि उल्टी दस्त और दूसरी बीमारी भी होगी इस बात को आप समझ लें...'

नीतीश कुमार का खुलासा: अमित शाह ने किया था दो बार फोन, उसके बाद प्रशांत किशोर को बनाया उपाध्यक्ष

बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने खुद भी स्वाइन फ्लू की पुष्टि की थी. उन्होंने ट्वीट किया था, 'मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा.' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें एम्स ले जाया गया था, जहां स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है.

BJP अध्यक्ष अमित शाह को हुआ स्वाइन फ्लू, AIIMS में भर्ती

टिप्पणियां

इतना नहीं, अमित शाह की एम्स में भर्ती होने की खबर पर कई नेताओं ने उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, 'अमितभाई, आपके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की मैं ईश्वर से कामना करता हूं. एम्स के सूत्रों के मुताबिक, भाजपा नेता को सीने में जकड़न और सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह रात करीब 9 बजे अस्पताल पहुंचे और उन्हें पुराने निजी वार्ड में भर्ती किया गया. तेजस्वी यादव ने भी उनके स्वस्थ होने की कामना की है. 

VIDEO: स्वाइन फ़्लू को लेकर जागरूकता की ज़रूरत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement