NDTV Khabar

स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में बढ़ोतरी पर सरकार की सफाई, उम्मीदों पर खरी उतरी ‘संजू’, 5 बड़ी खबरें

साल 2017 में स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी की खबर पर केंद्र सरकार की ओर से सफाई दी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में बढ़ोतरी पर सरकार की सफाई, उम्मीदों पर खरी उतरी ‘संजू’, 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

साल 2017 में स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी की खबर पर केंद्रीय मंत्री और अभी वित्त मंत्रालय का कामकाज संभाल रहे पीयूष गोयल ने कहा है कि भारत और स्विटजरलैंड के बीच समझौता है. वहीं, मुंबई के घाटकोपर इलाके में बृहस्पतिवार को क्रैश हुए चार्टर्ड प्लेन के मामले में नया खुलासा हुआ है. कल जो विमान क्रैश हुआ था वो 26 साल पुराना था और कई महीनों से इसे ठीक करने का काम चल रहा था. इधर, पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार का विजन कम खर्च पर देश के हर व्यक्ति को इलाज सुनिश्चित करना तथा बीमारी के कारणों को खत्म करना है और पिछले चार सालों में इसी दिशा में कदम उठाये गए हैं.  उधर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जनता दरबार में एक महिला टीचर उनसे उलझ पड़ी. वहीं, अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ रिलीज हो गई और यह दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में बढ़ोतरी पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की सफाई
 

piyush goyal

साल 2017 में स्विस बैंक में भारतीयों के पैसे में 50 फीसदी की बढ़ोत्तरी की खबर पर केंद्र सरकार की ओर से सफाई दी गई है. केंद्रीय मंत्री और अभी वित्त मंत्रालय का कामकाज संभाल रहे पीयूष गोयल ने कहा है कि भारत और स्विटजरलैंड के बीच समझौता है. 1 जनवरी 2018 से इस वित्तीय साल के खत्म होने तक सारा डाटा हमें उपलब्ध करा दिया जाएगा. इसलिये अभी से इस पर किसी तरह का अनुमान क्यों लगाया जा रहा है. 

मुंबई में क्रैश चार्टर्ड प्लेन ट्रक से लाया गया था मुंबई, 9 साल में पहली बार निकला था टेस्ट उड़ान पर
 

plane crashed mumbai

मुंबई के घाटकोपर इलाके में बृहस्पतिवार को क्रैश हुए चार्टर्ड प्लेन के मामले में नया खुलासा हुआ है. कल जो विमान क्रैश हुआ था वो 26 साल पुराना था और कई महीनों से इसे ठीक करने का काम चल रहा था. सूत्रों का ये भी कहना है कि बीचक्राफ़्ट किंग एयर C 90 मॉडल के इस विमान को दिल्ली से मुंबई तक ट्रक पर लाद कर ले जाया गया था. सूत्रों के मुताबिक पिछले 9 सालों में ये पहली बार कल टेस्ट उड़ान पर निकला था.

हम सिर्फ पत्थर जड़ने नहीं, बल्कि बदलाव के लिये आए हैं : पीएम मोदी
 

pm modi

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि उनकी सरकार का विजन कम खर्च पर देश के हर व्यक्ति को इलाज सुनिश्चित करना तथा बीमारी के कारणों को खत्म करना है और पिछले चार सालों में इसी दिशा में कदम उठाये गए हैं. एम्स और सफदरजंग अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाओं एवं योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हम सिर्फ पत्थर जड़ने नहीं आए है बल्कि बदलाव के लिये आए हैं. हम जो कर सकते हैं, वहीं कहते हैं.’’ 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उलझी महिला टीचर, CM ने कहा- इसे गिरफ्तार कर लो
 

trivendra singh rawat

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के जनता दरबार में एक महिला टीचर उनसे उलझ पड़ी. मुख्यमंत्री से तबादले की अपील करते हुए महिला टीचर काफ़ी आवेश में आ गई, जिसके बाद मुख्यमंत्री भी भड़क गए और महिला को निलंबित करने और हिरासत में लेने का आदेश दे दिया. बाद में महिला को छोड़ दिया गया, लेकिन नौकरी से निलंबित कर दिया गया है. 
टिप्पणियां

Sanju Movie Review: उम्मीदों पर खरी उतरी 'संजू', बाप-बेटे की जोड़ी ने जीता दिल
 

sanju

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि फिल्म 'संजू' आधारित है अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर. ऐसे में इस फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा बात करना सही नहीं होगा क्योंकि उनकी जिंदगी इतनी सुर्खियों और विवादों में रही है कि सभी को मालूम है उनके बारे में. उनके जीवन से जुड़े ड्रग्स, आर्म्स एक्ट, टाडा, उनका जेल जाना, ये सब जनता जानती है और यही सब है इस फिल्म में. मगर इन सबके साथ जो शानदार है वो है बाप-बेटे के बीच का रिश्ता, जिसे बहुत ही शानदार तरीके से दिखाया गया है.

VIDEO: कूड़ा फेंकने का विरोध किया तो नोएडा पुलिस ने 300 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement