NDTV Khabar

सलमान खान की याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर, 17 दिन की विदेश यात्रा पर जा सकेंगे

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खाने ने जोधपुर की सेंशन कोर्ट में याचिका दाखिल कर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की याचिका को कोर्ट ने किया मंजूर, 17 दिन की विदेश यात्रा पर जा सकेंगे

सलमान खान (फाइल फोटो)

जोधपुर :

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खाने ने जोधपुर की सेंशन कोर्ट में याचिका दाखिल कर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. कोर्ट के फैसले के मुताबिक, सलमान खान 25 मई से 10 जुलाई तक विदेश यात्रा कर सकते है. सलमान ने याचिका में सलमान ने चार देशों में जाने की अनुमति मांगी थी. इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी जिसके बाद उन्‍हें दो दिन जेल में रहना पड़ा था. इसके बाद उन्‍हें सेंशन कोर्ट से जमानत मिल गई थी.

Unseen Video: सलमान खान ने हवा में लगाई कलाबाजी, ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

जोधपुर की सेशन कोर्ट ने सात अप्रैल को सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर जमानत दी थी. कोर्ट ने सलमान को दो शर्त के साथ जमानत दी थी जिसमें बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर जाने और अगली सुनवाई में अनिवार्य तौर पर रहने को कहा था. 


अपराधियों की लिस्ट में आया सलमान का नाम, इस वेबसाइट पर हैं पूरे डिटेल्स

टिप्पणियां

इससे पहले जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सज़ा और 10,000 रुपये के जुर्माने की सज़ा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था. जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था. 

VIDEO: क्या सलमान को स्टारडम की कीमत चुकानी पड़ी?
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13: बिग बॉस में कश्मीरा शाह ने मारी एंट्री तो शहनाज गिल बोलीं- पूरा गुंडा टच...देखें Video

Advertisement