काला हिरण मामला: जोधपुर कोर्ट में नहीं पहुंच सकेंगे सलमान खान, अगली सुनवाई 19 दिसंबर को

काला हिरण मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जोधपुर कोर्ट में नहीं पहुंच सकेंगे. कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 19 दिसंबर की रखी है. सलमान खान ने बताया है कि वह फिल्म शूट के साथ टाईअप होने की वजह से आने में असमर्थ हैं.

काला हिरण मामला: जोधपुर कोर्ट में नहीं पहुंच सकेंगे सलमान खान, अगली सुनवाई 19 दिसंबर को

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (फाइल फोटो)

काला हिरण मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जोधपुर कोर्ट में नहीं पहुंच सकेंगे. कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 19 दिसंबर की रखी है. सलमान खान ने बताया है कि वह फिल्म शूट के साथ टाईअप होने की वजह से आने में असमर्थ हैं. बता दें कि सलमान खान को एक गैंगस्टर की तरफ से जान से मारने की मिली धमकी के बीच काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की एक अदालत के समक्ष शुक्रवार को पेश होना था. सलमान को जान से मारने की यह धमकी 16 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए गैंगस्टर 'गैरी शूटर' ने दी, जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है.

सलमान खान के फैंस को मिला ये बड़ा सरप्राइज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

अभिनेता ने उन्हें दोषी ठहराने वाले निचली अदालत के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है. निचली अदालत ने उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी. सत्र अदालत के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने चार जुलाई को सुनवाई के दौरान खान को 27 सितंबर को अदालत के सामने पेश होने का निर्देश दिया था. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'पिछले साल फरवरी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिली इसी तरह की धमकी के चलते खान ने अदालत में पेश होने का मन बदल लिया था.' अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल बिश्नोई ने कहा कि अदालत ने पिछली सुनवाई में खान के वकील से उन्हें अदालत में पेश करने के लिए मौखिक तौर पर कहा था. खान पिछले साल मई के बाद से अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं हुए हैं. उस वक्त उन्हें जमानत दी गई थी. 

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने किया था कमेंट, अब देसी गर्ल ने दिया यह जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछली सुनवाई के दौरान, बचाव पक्ष के वकील ने खान को अदालत में पेश होने से छूट देने का अनुरोध किया था लेकिन अदालत ने उन्हें पेश करने को कहा था क्योंकि वह अपनी याचिका पर होने वाली सुनवाई में शुरुआत से ही अनुपस्थित रहे हैं. सलमान खान पर 1998 में जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है.

Video: सलमान खान को Bigg Boss 13 लॉन्च पर आया गुस्सा