फर्जी आपत्तिजनक तस्वीरों से 100 से अधिक महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

पुलिस ने एक महिला बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उससे रुपये ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

फर्जी आपत्तिजनक तस्वीरों से 100 से अधिक महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:

पुलिस ने एक महिला बैंक मैनेजर की आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उससे रुपये ऐंठने की कोशिश करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान सुमित झा (26) के तौर पर हुई है, जो नोएडा सेक्टर-82 का रहने वाला है.

अगर आपकी इनकम टैक्सेबल नहीं है तो क्या आपको भरना चाहिए ITR? क्या हैं इसके फायदे?

पुलिस ने बताया कि झा ने बी. कॉम किया है और अब तक वह 100 से अधिक महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है. आरोपी महिलाओं के सोशल मीडिया अकाउंट से उनकी तस्वीर को डाउनलोड करता और उनसे छेड़छाड़ करता. फिर उनकी आपत्तिजनक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर उनसे रुपये वसूलता था. इससे पहले उसे 2018 में छत्तीसगढ़ ओर नोएडा में पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

पुलिस के अनुसार पीड़ित एक निजी बैंक में मैनेजर है और दिल्ली के मालवीय नगर में रहती है. उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी. उसने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी ने उसका उत्पीड़न किया और उससे रुपये ऐंठने की कोशिश की. झा ने धमकी दी थी कि वह उसके (पीड़िता के) सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर उसकी आपत्तिजनक जनक तस्वीर पोस्ट कर देगा.

केंद्र ने राज्यों से नए साल पर कोरोना वायरस को लेकर पाबंदियों पर विचार करने के लिए कहा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया, ‘‘जांच के दौरान गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)