NDTV Khabar

JNU स्‍टुडेंट्स ने सुनाई आपबीती, कल कैम्‍पस में 7 से 9 के बीच क्‍या हुआ था

NDTV से बात करते हूए छात्र ने कहा कि उपद्रवियों ने पहले तो मेरी पीटाई कर दी लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि मैं दृष्टहीन हूं तो जो उन्हें  निर्दश दे रहे थे उन्होंने कहा कि इसे छोड़ दो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय ( JNU) कैंपस में रविवार शाम नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्रों की पिटाई के खिलाफ देश भर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. रविवार को हुई हिंसा में जेएनयू के दर्जनों छात्र घायल हो गए. नकाबपोश बदमाशों ने एक दृष्टहीन छात्र की भी जमकर पीटाई कर दी. NDTV से बात करते हुए छात्र ने कहा कि उपद्रवियों ने पहले तो मेरी पीटाई कर दी लेकिन बाद में जब उन्हें पता चला कि मैं दृष्टहीन हूं तो जो उन्हें निर्दश दे रहे थे उन्होंने कहा कि इसे छोड़ दो. बाद में उन्होंने एक कश्मीर के युवक को जमकर पीटा. छात्र ने कहा कि नकाबपोश बदमाशों को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो भी छात्र ही हैं और किसी के निर्देश पर काम कर रहे हैं. छात्र ने ये भी आरोप लगाया कि मेरे कमरे में अंबेडकर और बिरसा की फोटो होने के कारण ही उन लोगों ने मेरे कमरे को निशाना बनाया. 

JNU में हिंसा के बीच छात्रों को लोहे के रॉड से पीटने का दिल-दहला देने वाला VIDEO आया सामने


गौरतलब है कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार शाम को छात्रों के साथ हुई मारपीट में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संगठन (JNUSU) की अध्यक्ष आइशी घोष भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जबकि कई अन्य छात्र घायल हो गए थे. आइशी घोष ने भी आरोप लगाया था कि मुझे कैंपस में घुसे गुंडों ने लाठी से बुरी तरह पीटा है. इस हमले में मेरे सिर पर गंभीर चोट आई है. खून लगातार बह रहा है और मैं कुछ ज्यादा बता पाने की हालत में नहीं हूं. बता दें कि देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार शाम को नकाबपोश बदमाशों ने घुसकर हमला कर दिया.

JNU में फिर बवाल- चेहरे पर नकाब बांधे लोगों ने छात्रों और टीचरों पर किया हमला, कई गंभीर रूप से घायल

टिप्पणियां

इधर गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात कर पूरे मामले की रिपोर्ट देने को कहा है. साथ ही गृहमंत्री ने कैंपस में कानून व्यवस्था को बहाल करने की भी बात कही है. गृहमंत्री के कार्यालय ने ट्वीट किया कि केंद्रीय गृहमंत्री ने जेएनयू हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की और उन्हें जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिया है.

VIDEO: JNU में हुए हमले के बाद मुंबई समेत देश के कई हिस्सों में शुरू हुए विरोध प्रदर्शन



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... सपना चौधरी के डांस का फिर चला जादू, वायरल हुआ धमाकेदार Video

Advertisement