BMC मामले में बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की

कंगना रनौत ने बुधवार को BMC की ओर से उनके ऑफिस का एक हिस्सा गिराए जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल कर कहा है कि अगर BMC बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करता है तो बिना उनका पक्ष सुने कोर्ट कोई आदेश जारी न करे.

BMC मामले में बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की

BMC के डिमॉलिशन वाले नोटिस को पिछले हफ्ते हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को बृहन्मुंबई नगरपालिका (BMC Demolition) की ओर से उनके ऑफिस का एक हिस्सा गिराए जाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की है. इस याचिका में एक्ट्रेस ने कहा है कि अगर BMC बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करता है तो बिना उनका पक्ष सुने सुप्रीम कोर्ट कोई आदेश जारी न करे.

दरअसल, बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में पिछले हफ्ते कंगना को राहत दी थी और BMC को कंगना के दफ्तर को तोड़ने को लेकर फटकार लगाई थी. 27 सितंबर को हुई सुनवाई में हाईकोर्ट ने कहा था कि बीएमसी की कार्रवाई गलत इरादे से की गई थी. कोर्ट ने कंगना के पक्ष में फैसला देते हुए ध्वस्तीकरण के आदेश को निरस्त कर दिया था. वहीं, कोर्ट की तरफ से कंगना को हुए नुकसान के आकलन के लिए मूल्यांकनकर्ता को नियुक्त करने की बात भी कही गई, ताकि मुआवजा राशि निर्धारित की जा सके.

बता दें कि 9 सितंबर को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में कुछ हिस्सों को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की थी जिसके विरोध में कंगना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. इसके बाद कोर्ट ने बीएमसी द्वारा की जा रही कार्रवाई पर रोक लगा दी थी.

Video: कंगना के बंगले पर तोड़फोड़ गलत : HC

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com