BOI का फेस्टिव ऑफर, होम लोन पर नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस- लोन दरों में भी रियायत

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) ने खुदरा उत्पादों पर त्योहारी पेशकश की घोषणा की है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक गृह ऋण रियायती दर पर दे रहा है.

BOI का फेस्टिव ऑफर, होम लोन पर नहीं देनी होगी प्रोसेसिंग फीस- लोन दरों में भी रियायत

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) ने खुदरा उत्पादों पर त्योहारी पेशकश की घोषणा की है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए बैंक होम लोन रियायती दर पर दे रहा है. साथ ही बैंक ने कर्ज प्रसंस्करण या प्रोसेसिंग शुल्क भी नहीं लेने का फैसला किया है.

घर-कार खरीदने का सपना पूरा करेगा SBI, फेस्टिव सीजन में सस्ती दरों पर दे रहा है कर्ज

बीओआई (BOI) के महाप्रबंधक सलिल कुमार स्वैन ने कहा, 'बैंक ने प्रोसेसिंग शुल्क की छूट दी है. साथ ही बैंक रियायती दरों पर गृह ऋण उपलब्ध करा रहा है.' उन्होंने कहा कि 30 लाख रुपये तक के आवास ऋण पर 8.35 प्रतिशत का ब्याज लिया जाएगा. वहीं 30 लाख रुपये से अधिक के ऋण को रेपो दर से जोड़ा जाएगा.

SBI ने कर्ज पर ब्याज दर में 0.15 प्रतिशत की कटौती की, होम लोन भी हुआ सस्ता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि इसके अलावा बैंक शिक्षा ऋण भी प्रतिस्पर्धी दरों पर उपलब्ध करा रहा है. बैंक ने एसएमई वेल्कम पेशकश भी शुरू की है. स्वैन ने कहा कि इसमें पांच करोड़ रुपये तक का कर्ज जमानत के मूल्य के हिसाब से रियायती दरों पर दिया जाएगा. इससे पहले पिछले महीने भारतीय स्टेट बैंक ने आवास और वाहन ऋण सस्ती दरों पर उपलब्ध कराने की घोषण की थी.

VIDEO: रिजर्व बैंक ने की रेपो रेट में कटौती, क्‍या सस्‍ता होगा लोन?