दिल्ली पुलिस ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को किया गिरफ्तार, 12वीं का है छात्र

Delhi Police ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार एडमिन बालिग है और उसने नोएडा के एक स्कूल में पढ़ता है.उसने इस साल 12वीं का एग्जाम दिया है.

दिल्ली पुलिस ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को किया गिरफ्तार, 12वीं का है छात्र

बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने बॉयज़ लॉकर रूम मामले में एडमिन को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार एडमिन बालिग है और उसने नोएडा के एक स्कूल में पढ़ता है.उसने इस साल 12वीं का एग्जाम दिया है.अभी तक कि जांच से पता चला कि इसी ने ग्रुप बनाया था और यही अकेला एडमिन था. ग्रुप से जुड़े 15 लड़कों से पूछताछ हुई ,जिसमें अधिकतर लड़के नाबालिग हैं, साथ ही कुछ बालिग भी हैं. अब तक ग्रुप में 27 मेम्बरों के बारे में जानाकरी मिली ,सभी की पहचान हो चुकी है. जिनमें से अभी तक 15 लड़कों से पूछताछ हो चुकी है.सभी के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं. 

गौरतलब है कि दक्षिणी दिल्ली के चार या पांच स्कूलों के कक्षा 11 और 12 के छात्र इस ग्रुप में शामिल थे. ये सभी स्‍कूली छात्र रेप, सेक्‍स और इससे जुड़े अन्‍य मुद्दों पर चर्चा किया करते थे. पुलिस के साइबर-क्राइम डिवीजन ने इस ग्रुप की चैंटिंग के विवरण को लेकर फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टाग्राम को भी लिखा है. रविवर को यह विवादित और हर किसी को हैरान करने वाला मामला सामने आया था जब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने 'बोइस लॉकर रूम' की चैंटिंग के स्‍क्रीनशॉट इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर पोस्‍ट किए थे.ये स्‍क्रीनग्रेब दिल्‍ली के शीर्ष स्‍कूलों के कुछ छात्रों के थे जिसमें कुछ स्‍कूली छात्राओं के फोटोज उनकी सहमति के बिना पोस्‍ट किए गए थे और ऐसे आपत्तिजनक कमेंट्स किए गए थे जिन्‍हें यहां लिखा भी नहीं जा सकता.

VIDEO: केस दर्ज होने के बाद इंस्टाग्राम पर ग्रुप डिएक्टिवेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com