जब सिडनी एयरपोर्ट पर शिल्पा शेट्टी हुईं नस्लीय व्यवहार का शिकार, पढ़ें पूरा वाकया

अभिनेत्री शिल्पा (Shilpa Shetty) शेट्टी ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया की एक एयरलाइन कर्मी पर नस्लीय व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

जब सिडनी एयरपोर्ट पर शिल्पा शेट्टी हुईं नस्लीय व्यवहार का शिकार, पढ़ें पूरा वाकया

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूरा वाकया शेयर किया है.

मेलबर्न:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया की एक एयरलाइन कर्मी पर नस्लीय व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उपभोक्ता के रंग के आधार पर उसके साथ व्यवहार नहीं किया जा सकता है. वह सिडनी से मेलबर्न जा रही थीं. शिल्पा शेट्टी इंस्ट्राग्राम पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए एयरलाइन कर्मी पर जमकर बरसीं. उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे पर चेक इन पर उन्हें तुनक मिजाज मेल नाम की कर्मचारी मिली, जिसने कहा कि आप जैसे (सांवले) लोगों साथ रूखाई से बात करना चलता है. उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे पास दो बैग थे और उसने कहा कि मेरा आधा खाली बैग चेक इन के लिए ओवर साइज है’’. अभिनेत्री ने कहा कि इसके बाद उन्होंने ओवरसाइज सामान को ले जाने वाले काउंटर से संपर्क किया जहां के स्टाफ ने कहा कि बैग ओवरसाइज नहीं है और इसे ले जाया जा सकता है.

Video: नेहा धूपिया के बेबी बंप पर हाथ फेरते हुए शिल्पा शेट्टी ने दिए ऐसे एक्सप्रेशन

शेट्टी ने कहा कि वह फिर से उस कर्मचारी के पास गईं और उससे उनका बैग ले जाने का अनुरोध किया क्योंकि कर्मचारी की सहयोगी ने कहा है कि यह ओवरसाइज नहीं है लेकिन महिला कर्मचारी राजी नहीं हुई और उसने फिर से इनकार कर दिया. अभिनेत्री ने कहा कि उनके पास जाया करने के लिए वक्त नहीं था और वे अपना सामान दोबारा ओवरसाइज बैगेज काउंटर पर ले गईं लेकिन उन्होंने फिर कहा कि यह ओवरसाइज नहीं है और अपने साथ आसानी से ले जाया जा सकता है. शेट्टी ने कहा, ‘‘ यह मैंने इसलिए लिखा ताकि क्वांटास एयरलाइन मामले का संज्ञान ले और अपने स्टाफ को मददगार होना सिखाए और (चमड़ी के) रंग के आधार पर बोलने का लहजा और तरीका नहीं बदल सकता है.

बढ़ती उम्र में सुपरफिट रहने के लिए ऐसे पैतरे आजमाती हैं शिल्पा शेट्टी, आप भी कर सकते हैं Try

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हम भोले नहीं है और उन्हें मालूम होना चाहिए कि संवेदनहीन तथा अशिष्ट होने को सहन नहीं किया जाएगा’’. अभिनेत्री ने अपने बैग के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी साझा की है. आपको बता दें कि शेट्टी ने 2007 में भी नस्लवाद का सामना किया था जब उन्होंने ब्रिटिश रियलिटी कार्यक्रम ‘सेलिब्रिटी बिग ब्रदर’ में हिस्सा लिया था. उन्हें कार्यक्रम का विजेता घोषित किया गया था. 

Newsbeep

Video: शिल्पा शेट्टी ने ढोल नगाड़ों के साथ किया बप्पा का विसर्जन, यूं लगाए जबरदस्त ठुमके...    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)