बॉलीवुड गीतकार अनवर सागर का निधन, हृदय संबंधी बीमारियों से थे पीड़ित

मशहूर गीतकार अनवर सागर का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया. वह लगभग 70 वर्ष के थे. सूत्रों ने बताया कि बुधवार दोपहर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल लाए जाने से पहले ही उनका निधन हो चुका था.

बॉलीवुड गीतकार अनवर सागर का निधन, हृदय संबंधी बीमारियों से थे पीड़ित

अनवर सागर (फाइल फोटो)

मुंबई:

मशहूर गीतकार अनवर सागर का बुधवार को मुंबई में निधन हो गया. वह लगभग 70 वर्ष के थे. सूत्रों ने बताया कि बुधवार दोपहर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल लाए जाने से पहले ही उनका निधन हो चुका था.  अनवर को अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ''खिलाड़ी'' के लोकप्रिय गीत ''वादा रहा सनम''के लिये याद किया जाता है. गायक और इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी (आईपीआरएस) के बोर्ड के सदस्य सैयद अहमद ने कहा कि अनवर ''हृदय संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे और दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.''अहमद ने कहा कि उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं.

अनवर ने 80 और 90 के दशक की कई फिल्मों के गीत लिखे, जिनमें डेविड धवन की ''याराना'', जैकी श्रॉफ की ''सपने साजन के'', ''खिलाड़ी'', ''मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी'', अजय देवगन की ''विजयपथ''समेत कई फिल्में शामिल हैं. बताते चले कि हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का भी 42 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था. संगीतकार के निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com