कंगना बोलीं- बॉलीवुड को बेनकाब करके रहूंगी, शीर्ष फिल्म निर्माताओं के कोर्ट जाने पर भड़कीं

Bollywood के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर फिल्म निर्माताओं के कोर्ट का रुख करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं. रनौत ने कहा कि वे ड्रग्स, भाई-भतीजावाद और उत्पीड़न को बढ़ावा देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहेंगी.

कंगना बोलीं- बॉलीवुड को बेनकाब करके रहूंगी, शीर्ष फिल्म निर्माताओं के कोर्ट जाने पर भड़कीं

Bollywood फिल्म निर्माताओं के हाईकोर्ट जाने पर कंगना ने उठाए सवाल (फाइल फोटो)

मुंबई:

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर फिल्म निर्माताओं के कोर्ट का रुख करने के मामले में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं. रनौत ने कहा कि वे ड्रग्स, भाई-भतीजावाद और उत्पीड़न को बढ़ावा देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को बेनकाब करके रहेंगी. अभिनेत्री ने बॉलीवुड के संगठनों (Bollywood Associations)और फिल्म निर्माताओं को उनके खिलाफ मुकदमा करने की चुनौती भी दे डाली.
दरअसल, कुछ मीडिया चैनलों में बॉलीवुड को लेकर चलाए गए अभियान का मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंच गया है. चार बॉलीवुड एसोसिएशनों और 34 बॉलीवुड निर्माताओं ने इसको लेकर याचिका दाखिल की है. याचिका में बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना, और अपमानजनक टिप्पणी करने से रोकने के लिए याचिका दाखिल की गई है. याचिका में बॉलीवुड हस्तियों का मीडिया ट्रायल (Media Trials) रोकने की मांग की गई है.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड को 'गंदा' कहने वाले दो टॉप चैनलों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में मुकदमा

कहा- गटर की सफाई की जरूरत
#BollywoodStrikesBack के हैशटैग के साथ कंगना ने ट्वीट कर कहा, बुलीवुड (डराने-धमकाने वाली इंडस्ट्री) ड्रग्स (Drugs), उत्पीड़न, भाई-भतीजावाद(Nepotism) और जिहाद का गटर है. गटर की सफाई करने की बजाय इसके ढक्कन को बंद कर दिया गया है. लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं, तब तक बॉलीवुड को बेनकाब करती रहूंगी.

बॉलीवुड में नए कलाकारों का उत्पीड़न
रनौत ने लिखा, बड़े कलाकार न केवल महिलाओं को एक वस्तु की तरह समझते हैं, बल्कि नई लड़कियों का उत्पीड़न भी करते हैं. वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जैसे युवा कलाकार को आगे नहीं आने देना चाहते. वे कभी भी किसी के पक्ष में खड़े नहीं होते, फिर चाहे उनके सामने ही गलत क्यों न हो रहा हो.

Newsbeep

मुट्ठी भर लोगों के हाथों में फिल्म इंडस्ट्री
कंगना ने तीसरे ट्ववीट में कहा, फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में एक अघोषित कानून है कि तुम मेरे गंदे रहस्यों को छिपाओ और मैं तुम्हारे लिए ऐसा करूंगा. वफादारी निभाने का यही एकमात्र बुनियाद फिल्म इंडस्ट्री में है. जबसे मैं पैदा हुई हूं, तब से देख रही हूं कि कुछ मुट्ठी भर लोग ही फिल्म इंडस्ट्री को चला रहे हैं. आखिर यह सब कब बदलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे हैं फिल्म निर्माता
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के ताजा मामले में बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं ने दिल्ली हाई कोर्ट में "कुछ मीडिया हाउसों द्वारा गैर जिम्मेदाराना रिपोर्टिंग" के खिलाफ मुकदमा दायर किया है. करण जौहर, यशराज, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियां, चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशनों और 34 निर्माताओं द्वारा यह याचिका दाखिल की गई है.