NDTV Khabar

बॉलीवुड क्वीन रेखा रायबरेली पर फिदा, विकास के लिये दिए 2.5 करोड़ रुपये

अब उनके द्वारा दिये गए फंड से जिले में तमाम विकास कार्य कराए जा रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड क्वीन रेखा रायबरेली पर फिदा, विकास के लिये दिए 2.5 करोड़ रुपये

बॉलीवुड अदाकार रेखा.

लखनऊ: अपनी अदाकरी से देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड क्वीन रेखा रायबरेली पर फिदा हैं. उन्होंने अपनी सांसद निधि से क्षेत्र के विकास के लिये 2.5 करोड़ रुपये देकर रायबरेली के लोगों का भी दिल जीत लिया है. अब उनके द्वारा दिये गए फंड से जिले में तमाम विकास कार्य कराए जा रहे हैं. 

दक्षिण भारत में जन्मी और मुंबई को अपनी कर्मभूमि बनाने वाली फिल्म स्टार रेखा का यूं तो रायबरेली से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं हैं, लेकिन यहां के लोगों की चिंता उन्हें सता रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने खुद कांग्रेस अध्यक्ष और क्षेत्र की सांसद सोनिया गांधी से मिलकर रायबरेली के विकास को रफ्तार देने के लिये अपनी सांसद निधि से रकम देने की इच्छा जताई. जिसके बाद जनवरी में उन्होंने पहली किश्त के रूप में 1.44 करोड़ रुपये स्वीकृत किये.

यह भी पढ़ें : Birthday Special: विद्या बालन, लता मंगेशकर ने कुछ यूं दी रेखा को बर्थडे की बधाई

टिप्पणियां
इस रकम से रायबरेली में सोलर लाइट, इंटरलॉकिंग रोड, हैंडपंप और सीसी रोड के काम कराए गए. इतना ही नहीं, अक्टूबर 2017 में 1.42 करोड़ रुपये की दूसरी किश्त भी उन्होंने भेजी. जिनसे अब तक 1.06 करोड़ रुपये के काम पूरे हो चुके हैं. जबकि, बाकी 36 लाख रुपये के काम चल रहे हैं जो जल्द पूरे होंगे. 

VIDEO: रेखा की वापसी

सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि केएल शर्मा ने बताया कि सांसद रेखा ने रायबरेली के विकास कार्यों को लेकर खुद पहल की थी. इससे पहले पूर्व राज्यसभा सांसद कैप्टन सतीश शर्मा भी अपनी सांसद निधि से क्षेत्र में विकास के काम करा चुके हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल भी रायबरेली के विकास कार्यों में सहयोग करेंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement