NDTV Khabar

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से मचा हड़कंप, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से हड़कंप मच गया.  सभी ट्रेनों को 6-7 मिनट रोक कर चेक किया गया. जीआरपी को एक नंबर से ट्रेन में बम का मैसेज आया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से मचा हड़कंप, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर

खास बातें

  1. नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर
  2. सभी ट्रेनों को 6-7 मिनट रोक कर चेकिंग
  3. जीआरपी को एक नंबर से ट्रेन में बम का मैसेज आया
नई दिल्ली: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बम की खबर से हड़कंप मच गया.  सभी ट्रेनों को 6-7 मिनट रोक कर चेक किया गया. जीआरपी को एक नंबर से ट्रेन में बम का मैसेज आया. ANI के मुताबिक- कंट्रोल रूम पर सोमवार तड़के करीब 3 बजे फोन आया कि स्टेशन पर एक बम रखा है, जो जल्द ही फटने वाला है. आरपीएफ और दूसरी सुरक्षा एजेंसियों ने तत्काल तलाशी अभियान शुरू किया. यह तलाशी अभियान घंटों चला लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तलाशी अभियान में रेलवे पुलिस, दिल्ली पुलिस और आतंकवाद निरोधक दस्ता के लोग शामिल थे. हालांकि कोई विस्फोटक नहीं मिला, लेकिन स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. यह भी जांच चल रही है कि फोन किसने किया था.

पढ़ें: उत्कल एक्सप्रेस हादसे पर यूपी पुलिस का बयान, अभी तक हुई जांच में आतंकी हाथ होने के सबूत नहीं

टिप्पणियां
भारत के 10 बड़े ट्रेन हादसों पर एक नजर
उधर, मुजफ्फनगर के खतौली के पास हुए रेल हादसे में कार्रवाई की गई है. चार रेलवे अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है. नॉर्दन रेलवे के चीफ ट्रैक इंजीनियर का ट्रांसफर कर दिया गया है. डीआरएम दिल्ली और जीएम नार्दन रेलवे को छुट्टी पर भेज दिया गया है. साथ ही रेलवे बोर्ड के सदस्य इंजीनियरिंग को भी छुट्टी पर भेजा गया है. यह कार्रवाई शुरुआती जांच के आधार पर की गई है. शनिवार की शाम खतौली के पास कलिंग उत्कल एक्सप्रेस की कई बोगियां पटरी से उतर गई थीं. इस हादसे में 22 लोगों की मौत हुई और 200 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement