Book Review: प्रेमियों के संघर्ष की कहानी है 'रायबरेली रोमांस'

यंग रीडर्स प्रेम कहानियां पढ़ना काफी पसंद करते हैं. लव स्टोरी पढ़ने में दिलचस्पी रखने वाले पाठकों के लिए मार्केट में एक ऐसी प्रेम कहानी पर आधारित किताब आई है जिसमें रोमांस, दोस्ती, फैमिली ड्रामा और बहुत कुछ है.

Book Review: प्रेमियों के संघर्ष की कहानी है 'रायबरेली रोमांस'

नई दिल्ली:

यंग रीडर्स प्रेम कहानियां पढ़ना काफी पसंद करते हैं. लव स्टोरी पढ़ने में दिलचस्पी रखने वाले पाठकों के लिए मार्केट में एक ऐसी प्रेम कहानी पर आधारित किताब आई है जिसमें रोमांस, दोस्ती, फैमिली ड्रामा और बहुत कुछ है. लेखक सरस आजाद की नई किताब 'रायबरेली रोमांस' में आपको एक दिलचस्प प्रेम कहानी पढ़ने को मिलेगी. उनकी यह किताब एक दलित लड़के और क्षत्रिय लड़की की प्रेम कहानी है. जाति व्यवस्था  से आगे निकलर प्रेम करने वाले रघु और सोनम की कहानी आज के युवाओं को बहुत कुछ सिखाती है.

Newsbeep

रघु और सोनम पहले पड़ोसी हुआ करते थे फिर दोनों की पहली मुलाकात रायबरेली में होती है. दोनों को एक दूसरे से प्यारा हो जाता है. लेकिन सोनम के परिवार वाले उसकी सगाई किसी और से करवा रहे होते हैं. ऐसे में दोनों भागने का प्लान बनाते हैं और यही से शुरू होता है प्रेम के लिए संघर्ष. फैमिलि ड्रामा, पुलिस, कोर्ट-कचहरी के बाद आखिरकार प्यार की जीत होती है और दोनों के माता पिता की उपस्थिति में उनकी शादी हो जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सरस आजाद की किताब 'रायबरेली रोमांस' ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध है.इस किताब को रेड ग्रैब बुक पब्लिकेशन, इलाहाबाद ने प्रकाशित किया है.