फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर भेजता था महिलाओं की अश्लील मैसेज, पकड़ा गया

दक्षिणी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने जब केस दर्ज कर जांच शुरू की और उस फेसबुक प्रोफाइल का आईपी कॉल लॉग फ़ेसबुक से लिया तो तकनीकी जांच के बाद उसे पकड़ लिया गया.

फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर भेजता था महिलाओं की अश्लील मैसेज, पकड़ा गया

पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है.

नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साइबर सेल (Cyber Cell) ने दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहे एक छात्र को गिरफ्तार किया है जो फ़र्ज़ी फेसबुक प्रोफाइल (Fake Facebook Account) बनाकर महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजता था. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक महरौली में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसे फेसबुक पर करण नाम एक लड़का भद्दे और अश्लील मैसेज भेजता है. दक्षिणी दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने जब केस दर्ज कर जांच शुरू की और उस फेसबुक प्रोफाइल का आईपी कॉल लॉग फ़ेसबुक से लिया तो तकनीकी जांच के बाद उसे पकड़ लिया गया.

कॉलेज छात्रा का फर्जी प्रोफाइल बनाकर भेज रहा था अश्‍लील मैसेज-पोस्‍ट, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की पहचान महरौली के रहने वाले काफिल के तौर पर हुई. उसने करण नाम से फेसबुक पर फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाया हुआ था और वो आदतन महिलाओं को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के मुताबिक काफिल दिल्ली विश्वविद्यालय से डिस्टेंस एजुकेशन से बीए कर रहा है. वो फर्स्ट ईयर का छात्र है. उसके पिता महरौली में ही मीट शॉप चलाते हैं. पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है.

ऐसे पकड़ा गया फर्जी फेसबुक अकाउंट चलाने वाला इंजिनियरिंग स्टूडेंट