बॉयज लॉकर रूम केस : इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट ट्वीट करने वाली लड़की को मिल रही हैं धमकियां, FIR दर्ज

बॉयज लॉकर रूम नाम से इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करने वाली लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है.

बॉयज लॉकर रूम केस : इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट ट्वीट करने वाली लड़की को मिल रही हैं धमकियां, FIR दर्ज

इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट ट्वीट करने वाली लड़की को मिल रही हैं धमकियां (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

बॉयज लॉकर रूम नाम से इंस्टाग्राम चैट के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करने वाली लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर (FIR) दर्ज की है. लड़की को सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं और परेशान किया जा रहा है. लड़की की शिकायत पर साइबर सेल ने केस दर्ज कर लिया और जांच चल रही है. इससे पहले इसी लड़की का ट्वीट देखकर साइबर सेल ने एफआईआर की थी जिसमें लड़कों के एक ग्रुप की कथित चैट सामने आई थी.

इंस्टाग्राम पर बने एक ग्रुप 'बॉयज लाकर रूम' (Boys Locker Room) मामले की जांच में पिछले महीने बड़ा खुलासा हुआ था. दरअसल ग्रुप में जो रेप की बातें और रेप करने की धमकी दी जा रही थी वो बातचीत करने वाली एक नाबालिग लड़की थी, जो दिल्ली के ही एक स्कूल की छात्रा है और वो फर्जी आईडी बनाकर ग्रुप में एक्टिव थी. दिल्ली पुलिस ने इस ग्रुप के एडमिन को भी गिरफ्तार किया था, जो नोएडा के स्कूल का छात्र है, जबकि ग्रुप से जुड़े एक नाबालिग को भी पकड़ा गया था जो दक्षिणी दिल्ली के एक नामी स्कूल का छात्र है.

साइबर सेल की जांच में सामने आया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बने 'बॉयज लॉकर रूम' में 24 से ज्यादा सदस्य आपस मे चैट कर रहे थे और लड़कियों की अश्लील तस्वीरें ग्रुप में डालकर लड़की के रेप की बातें कर रहे थे. लेकिन जब ये चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. दिल्ली पुलिस ने इंस्टाग्राम से भी ग्रुप के डिटेल्स मांगे थे.

वीडियो: 'बॉयज लॉकर रूम' मामले में बड़ा खुलासा, रेप की बात करने वाली निकली लड़की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अन्य खबरें