NDTV Khabar

महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही संचालित करने पर विपक्ष ने किया हंगामा

बापट ने सागर से कहा कि वह कार्यवाही संचालित करें और उन दो विधेयकों को पारित कराएं जिन पर चर्चा होनी थी.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही संचालित करने पर विपक्ष ने किया हंगामा

देवेंद्र फडणवीस की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र विधानसभा में कार्यवाही को लेकर विपक्ष ने किया जोरदार हंगामा. सत्ताधारी भाजपा एवं शिवसेना ने सदन की कार्यवाही आधी रात तक चलाई जिस पर विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि यह एक विधेयक को पारित कराने के लिए किया गया है. ताकि बीएमसी उप- चुनावों में शिवसेना के एक उम्मीदवार को अयोग्य करार दिए जाने से बचाया जा सके. रात 10 बजे अस्थायी अध्यक्ष योगेश सागर ने पूरे दिन के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित किए जाने की घोषणा लगभग कर दी थी, लेकिन तभी राज्य के संसदीय कार्य मंत्री गिरीश बापट ने दखल दिया.

यह भी पढ़ें: हसीब द्राबू की बर्खास्तगी से बीजेपी-पीडीपी गठबंधन में आया खिंचाव : सूत्र

बापट ने सागर से कहा कि वह कार्यवाही संचालित करें और उन दो विधेयकों को पारित कराएं जिन पर चर्चा होनी थी. इस पर विपक्षी दलों खासकर कांग्रेस और एनसीपी के विधायक भड़क गए और आरोप लगाया कि राजनीतिक फायदे के लिए नियमों को तोड़ा- मरोड़ा जा रहा है.


टिप्पणियां

VIDEO: सीमा में तनाव की स्थिति बरकरार.

इस बीच, महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री( शहरी) रंजीत पाटिल ने आज विधान परिषद को बताया कि महाराष्ट्र सरकार अवैध ऑनलाइन सट्टेबाजी के नियमन और डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड के फर्जीवाड़ों में कमी लाने के लिए राज्य सरकार सूचना प्रौद्योगिकी कानून को संशोधित करेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement