AIADMK के सिंबल के लिए घूस : शशिकला के भतीजे दिनाकरन से जल्द ही पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

AIADMK के सिंबल के लिए घूस : शशिकला के भतीजे दिनाकरन से जल्द ही पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

एआईडीएमके के सिंबल के लिए रिश्वत कांड के मामले में दिल्ली पुलिस दिनाकरन से पूछताछ करेगी.

खास बातें

  • दिनाकरन ने 10 करोड़ रुपये दो पत्ती वाला पार्टी सिंबल दिलाने के लिए दिए थे
  • घूसकांड के मामले में क्राइम ब्रांच ने बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर को पकड़ा
  • बिचौलिए सुकेश ने मदद करने वाले कई ब्यूरोक्रेटों के नाम लिए
नई दिल्ली:

एआईएडीएमके का पार्टी सिंबल लेने के लिए घूस देने के मामले में दिल्ली पुलिस जल्द ही शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन से पूछताछ करेगी. बताया जाता है कि पकड़े गए बिचौलिए ने कई ब्यूरोक्रेटों के नाम लिए हैं जो उसकी इस काम मे मदद कर रहे थे. दिल्ली में एआईएडीएमके पार्टी सिंबल लेने को लेकर हुए घूसकांड के मामले में क्राइम ब्रांच ने बिचौलिए सुकेश चंद्रशेखर को पकड़ा है. उससे लगातार पूछताछ की जा रही है.

पुलिस का दावा है कि सुकेश ने करीब 13 ऐसे लोगों के नाम बताए हैं जो इस मामले से जुड़े हुए है. इनमें कई नौकरशाह (ब्यूरोक्रेट) भी शामिल हैं. पुलिस को शक है कि सुकेश इन्हीं ब्यूरोक्रेटों के जरिए चुनाव आयोग में किसी अधिकारी के संपर्क में था.

सुकेश को सोमवार को एक होटल से एक करोड़ 30 लाख रुपये के साथ पकड़ा गया था. सुकेश ने दावा किया है कि एआईएडीएमके पार्टी की शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने उसे 10 करोड़ रुपये चुनाव आयोग से दो पत्ती वाला पार्टी सिंबल  दिलाने के लिए दिया था. जबकि पूरा सौदा करीब 60 करोड़ में हुआ था. हालांकि यह मामला सामने आने के बाद सोमवार को शाम से एआईएडीएमके के शशिकला और पनीरसेल्वम खेमे में समझौते के लिए बातचीत जारी है.

दिल्ली पुलिस जल्द ही इस मामले में दिनाकरन से पूछताछ करेगी. हालांकि वे सभी आरोपों को पहले ही नकार चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com