NDTV Khabar

गोवा में नदी पर बना पुल गिरा, 1 की मौत 2 लापता, मगरमच्छ देखे जाने की भी बात

अपुष्ट खबरों के मुताबिक- स्थानीय लोगों ने वहां मगरमच्छ भी देखे हैं. मगरमच्छ पर नजर रखने के लिए अलग से पेट्रोलिंग की जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गोवा में नदी पर बना पुल गिरा, 1 की मौत 2 लापता, मगरमच्छ देखे जाने की भी बात

गोवा में नदी पर बना पुल गिरा

खास बातें

  1. नौसेना युद्धस्तर पर राहत और बचावकार्य में लगी हुई है
  2. 30 लोगों को सुरक्षित निकाला गया
  3. पुर्तगालियों के वक्त का है ये पुल
पणजी: गोवा के पणजी 60 किलमीटर दूर सनवोरडेम नदी पर बने एक पुल के गिरने से एक की मौत हो गई है और दो लोग लापता बताए जा रहे हैं, नौसेना युद्धस्तर पर राहत और बचावकार्य में लगी हुई है. इसी प्रयास का नतीजा है करीब 30 लोगों को सुरक्षित निकाला गया और कुछ लोग खुद तैर कर बाहर निकल आए.   
  
पुल गिरने का यह हादसा गुरुवार को देर शाम तब हुआ जब एक आदमी पुराने पुल पर आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था. उसे बचाने के लिए कई लोग आगे बढ़े और कई तमाशा देखने लगे. पुर्तगालियों के वक्त का पुराना पुल होने से यह अधिक भार सहन नहीं कर पाया और पुल टूट गया. हलांकि पुल खतरनाक है इसका साइन बोर्ड लगा हुआ था, लेकिन किसी ने यह देखने की जरूरत नहीं समझी. इस पुल पर पिछले चार साल से वाहन के चलाने पर रोक थी.
 
देर रात ढाई बजे नौसेना ने एक शव को बरामद किया. नौसेना प्रवक्ता कैप्टन डीके शर्मा के मुताबिक- नौसेना का चेतक हेलीकॉप्टर अपने गोताखोर के साथ बचाव काम में लगा हुआ है लेकिन दिक्कत यह आ रही है एक तो यह पहाड़ी इलाका और ऊपर से मौसम खराब है.  अपुष्ट खबरों के मुताबिक- स्थानीय लोगों ने वहां मगरमच्छ भी देखे हैं. मगरमच्छ पर नजर रखने के लिए अलग से पेट्रोलिंग की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement