NDTV Khabar

बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस के रिश्वत आरोप को बताया 'दुर्भावनापूर्ण', कही ये बात...

बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने कांग्रेस की तरफ से रिश्वत लेने के आरोप को दुर्भावनापूर्ण बताया. येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa News) ने कहा कि आयकर विभाग इस आरोप की जांच कर चुका है और सारे दस्तावेज फर्जी पाए गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीएस येदियुरप्पा ने कांग्रेस के रिश्वत आरोप को बताया 'दुर्भावनापूर्ण', कही ये बात...

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

बीएस येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa) ने कांग्रेस की तरफ से रिश्वत लेने के आरोप को दुर्भावनापूर्ण बताया. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता येदियुरप्पा (BS Yeddyurappa News) ने कहा कि आयकर विभाग इस आरोप की जांच कर चुका है और सारे दस्तावेज फर्जी पाए गए थे. कांग्रेस (Congress) ने येदियुरप्पा पर पार्टी के शीर्ष अधिकारियों को रिश्वत के रूप में 1,800 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया है. इससे पूर्व कांग्रेस ने इस मुद्दे की लोकपाल से जांच कराए जाने की भी मांग की थी.

यह भी पढ़ें: बीएस येदियुरप्पा पर कांग्रेस के आरोपों का BJP ने किया पलटवार, रविशंकर प्रसाद ने कही यह बात

पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने एक बयान में दावा किया कि आयकर विभाग की जांच में इन आरोपों के दस्‍तावेज फर्जी पाए गए थे. उन्होंने कहा कि अब यह मामला बंद हो चुका है. पूर्व मुख्‍यमंत्री येदियुरप्‍पा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों में अपनी 'हार' को देखकर 'निराश' है और इसलिए वह यह मुद्दा उठा रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आज उठाए गए मुद्दे सहित अन्‍य सभी मुद्दों की पहले ही जांच की जा चुकी है और उस जांच में यह पाया गया था कि दस्तावेज फर्जी हैं.


यह भी पढ़ें: डायरी बम: राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, लिखा- पीएम मोदी के सारे चौकीदार चोर हैं

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने पाया कि दस्तावेज, हस्ताक्षर और हस्तलिखित नोट फर्जी थे. येदियुरप्पा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने आने वाले चुनावों में राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए मीडिया में यह कहानी गढ़ी है. इससे पहले कांग्रेस ने एक खबर का हवाला देते हुए आरोप लगाया गया था 0कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री रहते हुए बीएस येदियुरप्पा ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को 1800 करोड़ रुपये की रिश्वत दी जिसकी जांच लोकपाल से होनी चाहिए. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तत्काल जवाब देना चाहिए. 

VIDEO: कांग्रेस का बीजेपी पर बड़ा हमला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement