NDTV Khabar

दिल्ली: आईजीआई एयरपोर्ट पर चोरी के आरोप में बीएसएफ का ASI गिरफ्तार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बीएसएफ के एक जवान को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान एएसआई नरेश कुमार के रूप में की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: आईजीआई एयरपोर्ट पर चोरी के आरोप में बीएसएफ का ASI गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. महिला ने की थी पुलिस को शिकायत
  2. अपनी नई पोस्टिंग के लिए बागडोगरा जा रहा था आरोपी जवान
  3. 9 जून की है यह घटना
नई दिल्ली:

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बीएसएफ के एक जवान को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी की पहचान एएसआई नरेश कुमार के रूप में की है. अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी एएसआई अपनी नई पोस्टिंग के लिए बागडोगरा जा रहा था. घटना के समय आरोपी युवक नशे में था. दिल्ली पुलिस (आईजीआई) के डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि 9 जून की सुबह एक महिला अपने पति के साथ श्रीनगर जा रही थी. एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास लेने के बाद वो श्रीनगर जाने के लिए बोर्डिंग गेट संख्या 41 के पास बैठी थी. उसने अपना पर्स साथ कुर्सी पर रखा था.

दिल्ली हवाईअड्डे पर 2013 से अब तक चोरी की 157 वारदातें हुईं


इसी दौरान आरोपी उसकी सीट के पास आया और उसने पर्स में रखे गहने चुरा लिए. महिला को इसकी जानकारी तब मिली जब उसने बोर्डिंग करने से पहले कुछ निकालने के लिए अपना पर्स देखा. महिला ने बाद में इसकी शिकायत पुलिस को दी. इसके बाद हमारी टीम ने आईजीआई एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने के बाद आरोपी की पहचान की. हमनें आरोपी के पास महिला की चीजें बरामद की. 

कैमरे में कैद : ...तो ऐसे एयरपोर्ट के ही दो कर्मचारी चुराते थे यात्रियों का सामान

गौरतलब है कि आईजीआई एयरपोर्ट पर चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है. पिछले ही साल कार्गो से मोबाइल फोन की कथित रूप से चोरी करने के मामले में गोएयर के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया था.पुलिस ने बताया था कि पटना से गो एयर के विमान से दिल्ली आये कार्गो शिपमेंट से मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत 19 सितंबर को दर्ज कराई गई थी. हवाई अड्डा पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने कहा था कि चोरी हुए मोबाइल फोन के आधार पर तथ्य जुटाकर छापेमारी की गई. इसी सिलसिले में एरो सिटी से सचिन मानव (30) और सतीश पाल (40) को गिरफ्तार किया गया था. दोनों आरोपियों ने इस मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की थी.

VIDEO: दिल्ली  हवाई अड्डे पर कार्गो से चोरी करता कर्मचारी.

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement