NDTV Khabar

बंगाल में बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक बीएसएफ जवान की मौत, एक घायल

मुर्शीदाबाद जिले में सीमा पर बीएसएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी. समझा जाता है कि सीमा पर बीएसएफ का गश्ती दल कुछ गैरकानूनी काम को रोक रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल में बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक बीएसएफ जवान की मौत, एक घायल

मारे गए जवान की पहचान हेड कॉन्‍स्‍टेबल विजय भान सिंह के रूप में हुई है

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ‘संभवत:' बांग्लादेश के बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) दल द्वारा गुरुवार को की गयी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुर्शीदाबाद जिले में सीमा पर बीएसएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी. समझा जाता है कि सीमा पर बीएसएफ का गश्ती दल कुछ गैरकानूनी काम को रोक रहा था.

टिप्पणियां

अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी से लगता है कि गोलीबारी बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों द्वारा की गई थी. उन्होंने कहा कि बीएसएफ के एक अन्य जवान को भी गोली लगी है. उन्होंने कहा कि बीएसएफ द्वारा कमांडरों की ‘फ्लैग मीटिंग' बुलाने के लिए कहा गया और यह बैठक अभी चल रही है.


बीएसएफ और बीजीबी के बीच संबंध दशकों से बहुत सौहार्दपूर्ण रहे हैं और दोनों सेनाओं के बीच गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement