NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने छुट्टियों में घर आए BSF जवान की गोली मारकर हत्या की

शहीद जवान रमीज पारी (33 साल) का ताल्लुक बीएसएफ की 73वीं बटालियन से था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादी बीएसएफ जवान के घर में दाखिल हुए और परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने छुट्टियों में घर आए BSF जवान की गोली मारकर हत्या की

आतंकियों ने बीएसएफ के जवान रमीज अहमद पारी की हत्या कर दी

खास बातें

  1. छुट्टियों में घर आया था जवान
  2. परिवार के चार लोग भी घायल हुए हैं
  3. आतंकियों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी
श्रीनगर:

उत्तरी कश्मीर के हज्जान इलाके में आतंकवादियों ने आज रात बीएसएफ के जवान की उसके घर में घुसकर हत्या कर दी और परिवार के चार सदस्यों को घायल कर दिया. शहीद जवान रमीज अहमद पारी (33 साल) का ताल्लुक बीएसएफ की 73वीं बटालियन से था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादी बीएसएफ जवान के घर में दाखिल हुए और परिवार के सदस्यों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने लगे. रमीज छुट्टियों में घर आए हुए थे.

बीएसएफ ने दिया संघर्षविराम उल्लंघन का जवाब, दो पाकिस्तानी सैनिक ढेर

टिप्पणियां

बीएसएफ के इस जवान की मौके पर ही मौत हो गई. रमीज के परिवार के चार सदस्य- पिता, दो बेटे और चाची घायल हैं. जवान की चाची की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि तीन अन्य की हालत स्थिर है. जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने इस घटना को ‘बर्बर और आमनवीय’ करार दिया और कहा कि दोषियों को दंडित किया जाएगा.


रमीज ने बीएसएफ में छह साल तक सेवा दी है. गौरतलब है कि इसी साल नौ मई को कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले सेना के अधिकारी उमर फैयाज का आतंकवादियों ने अपहरण किया था और गोली मारकर हत्या कर दी थी.  इससे पहले 9 मई को शोपियां में छुट्टी पर आए लेफ़्टिनेंट उमर फैयाज़ की भी आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement