बीएसएफ ने पांच पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया, हथियार बरामद

फिरोजपुर क्षेत्र में घुसपैठ की कोशिश, बीएसएफ के जवानों के ललकारने के बावजूद घुसपैठिए नहीं रुके और गोलियां चलाईं, जवाबी कार्रवाई में पांचों मारे गए

बीएसएफ ने पांच पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया, हथियार बरामद

पाकिस्तानी घुसपैठियों के पास से बरामद किए गए हथियार.

नई दिल्ली:

सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने आज पांच पाकिस्तानी सशस्त्र घुसपैठियों को मार गिराया और एक एके 47, 2 मेगजीन, 27 आरडी और चार पिस्तौल बरामद कीं. इसके  अलावा उनके पास से नौ पैकेट मिले जिसमें लगभग 9.920 किलोग्राम पाउडर मिला जो कि हेरोइन होने का संदेह है. बीएसएफ, सेक्टर फिरोजपुर के क्षेत्र में यह घटना हुई. ड्यूटी पर तैनात बॉर्डर सिक्यूरिटी फोर्स के जवानों ने बॉर्डर सिक्योरिटी फेंस के आगे कुछ संदिग्ध हरकत देखी. स्थिति को भांपते हुए बीएसएफ के जवानों ने तुरंत सीमा सुरक्षा बाड़ से आगे विशेष अभियान शुरू किया.

बीएसएफ के जवानों ने इलाके की घेराबंदी की और घुसपैठियों को रुकने और आत्मसमर्पण करने की चुनौती दी लेकिन पाक के सशस्त्र घुसपैठियों ने चुनौती पर ध्यान नहीं दिया और बीएसएफ के जवानों पर गोलियां चला दीं. उनके दुस्साहस को रोकने और आत्मरक्षा में बीएसएफ के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. इसके बाद पांच पाक सशस्त्र घुसपैठियों ने गोली लगने से दम तोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्षेत्र की तलाशी करने पर बीएसएफ के जवानों को पांच पाक घुसपैठियों के शवों के अलावा एक एके 47 राइफल, दो मैगजीन के साथ दो लाइव राउंड, चार पिस्तौलों के साथ सात मैगजीन और 109 राउंड मिले. नौ पैकेट (लगभग 9.920 किग्रा) मिले जिसमें हेरोइन होने का संदेह है. इसके अलावा दो मोबाइल फोन और 610 रुपये पाकिस्तानी करेंसी मिली.