BSF ने नाकाम की देश विरोधी तत्वों की कोशिश, AK-47 समेत अन्य हथियार बरामद

बीएसएफ ने शनिवार को ट्वीट में कहा, "बीएसएफ जवानों की टुकड़ी ने देश विरोधी तत्वों की हथियार तस्करी की कोशिशों को नाकाम कर दिया."

BSF ने नाकाम की देश विरोधी तत्वों की कोशिश, AK-47 समेत अन्य हथियार बरामद

बीएसएफ ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए

नई दिल्ली:

सरहद की सुरक्षा में तैनात सीमा सुरक्षा बल (Border Security Force) के जवानों ने पंजाब के अबोहार में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर (India Pakistan Border) पर राष्ट्रविरोधी तत्वों की ओर से की गई हथियारों की तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया. बीएसएफ की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई है. इस दौरान, बीएसएफ की टुकड़ी ने भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. 
 
बीएसएफ ने शनिवार को ट्वीट में कहा, "बीएसएफ जवानों की टुकड़ी ने देश विरोधी तत्वों की हथियार तस्करी की कोशिशों को नाकाम कर दिया. पंजाब के फिरोजपुर जिले के अबोहार में भारत-पाक सीमा पर तस्करी की कोशिशों को नाकाम करते हुए बड़ी मात्रा में हथियारों की खेप पकड़ी गई है. इसमें तीन AK-47 राइफल, 6 मैगजीन और 91 राउंड्स, दो M-16 राइफल के साथ 4 मैगजीन और 57 राउंड तथा दो पिस्टल के साथ 4 मैगजीन तथा 20 राउंड शामिल हैं."

Newsbeep

हाल ही में BSF ने जम्मू में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बाड़बंदी के पास एक सुरंग का पता लगाया था. अधिकारियों ने बताया था कि बीएसएफ ने पूरे इलाके में बड़ा अभियान चलाया ताकि पता लगाया जा सके कि कहीं और भी ऐसी सुरंगें तो नहीं हैं. इसके साथ ही, इस सुरंग को लेकर विश्लेषण किया गया था कि कहीं इसका इस्तेमाल आतंकवादियों की घुसपैठ और मादक पदार्थों तथा हथियारों की तस्करी के लिए तो नहीं किया गया था. 

वीडियो: जम्मू कश्मीर के सांबा सेक्टर में पाक सीमा पर मिली सुरंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com