यह ख़बर 23 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

गाजियाबाद : झगड़े के बाद बीएसएनएल कर्मचारी की दफ्तर में मौत

खास बातें

  • गाजियाबाद में बीएसएनएल के दफ्तर में यहां के एक कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। आरोप है कि सुखविंदर पाल नाम के इस कर्मचारी का अपने जीएम के साथ झगड़ा हुआ था।
गाजियाबाद:

गाजियाबाद में बीएसएनएल के दफ्तर में यहां के एक कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। आरोप है कि सुखविंदर पाल नाम के इस कर्मचारी का अपने जीएम के साथ झगड़ा हुआ, जिसके बाद कुछ लोग बीएसएनएल के दफ्तर पहुंचे और सुखविंदर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट करने वालों में खुद जीएम आदेश गुप्ता भी शामिल थे। दफ्तर में काम करने वाले दूसरे लोगों ने बताया कि इन लोगों से बचने के लिए सुखविंदर सिंह भागे और सीढ़ियों से गिर गए। गिरने के बाद वह तुरंत खड़े हुए, लेकिन फिर से गिर गए और इस बार गिरते ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने सुखविंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुखविंदर की मौत किन वजहों से हुई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। सुखविंदर पाल कर्मचारी यूनियन के सचिव भी थे। उनकी मौत से बीएसएनएल के दफ्तर में हंगामा होने के आसार हैं। हालात को काबू में रखने के लिए पुलिस की ओर से बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।