NDTV Khabar

टि्वटर पर आईं मायावती तो तेजस्वी यादव बोले- आपने मेरी बात मानी, मुझे बहुत खुशी हुई

आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उनका टि्वटर पर स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टि्वटर पर आईं मायावती तो तेजस्वी यादव बोले- आपने मेरी बात मानी, मुझे बहुत खुशी हुई

बसपा प्रमुख मायावती. (फाइल तस्वीर)

खास बातें

  1. 2018 में बनाया गया था टि्वटर पर अकाउंट
  2. 22 जनवरी को किया गया पहला ट्वीट
  3. तेजस्वी यादव ने किया स्वागत
नई दिल्ली :

बहुजन समाज पार्टी (BSP)की मुखिया मायावती (Mayawati) आखिरकार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर पर सक्रिय हो गई हैं. मायावती का टि्वटर हैंडल पिछले साल अक्टूबर महीने में बनाया गया था, लेकिन पहला ट्वीट 22 जनवरी 2019 को किया गया. पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'हेलो, भाई और बहनों. मैं आदर सम्मान के साथ टि्वटर परिवार से खुद का परिचय करा रही हूं. यह मेरी शुरुआत है. भविष्य की बातचीत, टिप्पणी @sushrimayawati आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर होंगी. शुक्रिया.'

आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने मंगलवार को उनका टि्वटर पर स्वागत किया. उन्होंने कहा कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया. तेजस्वी यादव के ट्वीट के बाद ही लोगों को महसूस हुआ कि मायावती टि्वटर पर आई गईं हैं. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई. हमारी 13 जनवरी को लखनऊ में हुई बैठक में टि्वटर ज्वाइन करने के मेरे आग्रह को मानने और उसका सम्मान करने पर खुशी हुई.'

बीएसपी सुप्रीमो मायावती का राहुल गांधी से सीधा सवाल- कहीं ये ऐलान भी 'गरीबी हटाओ' की तरह झूठा तो नहीं


मायावती का टि्वटर हैंडल बुधवार सुबह तक वेरिफाइड नहीं था, लेकिन तेजस्वी यादव ने जैसे ही उन्हें ट्वीट करते हुए बधाई दी तो उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती गई. फिर बुधवार 10 बजे के करीब वह वेरिफाइड हो गया. खबर लिखे जाने तक उनके फॉलोवर्स की संख्या करीब नौ हजार थी. वहीं मायावती अभी @Twitter Support को फॉलो कर रहीं हैं. बसपा के दूसरे नंबर के नेता सतीश मिश्रा भी ट्विटर पर सक्रिय नहीं हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि वे भी जल्ट टि्वटर पर दिखाई देंगे.

जब अखिलेश और डिंपल यादव को नहीं पहचान पाईं मायावती, बॉडीगार्ड ने बयां किया पूरा वाकया

वहीं बसपा कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से लोगों और मीडिया से संवाद करने का फैसला किया है. उनका ट्विटर अकाउंट है....@ShushriMaywati. बयान में कहा गया है कि मीडिया इस हैंडल से ट्वीट की जाने वाली सूचनाओं का इस्तेमाल अपनी खबरों के लिए कर सकती है.

सपा-बसपा हमारी दुश्मन नहीं, जरूरत होगी तो अखिलेश-मायावती को सहयोग करने को तैयार: राहुल गांधी

टिप्पणियां

VIDEO- 'जब नेताजी ने मायावती को बहन नहीं बनाया तो अखिलेश की बुआ कैसे'

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement