मोदी 2.0 की पहली वर्षगांठ: मायावती ने BJP पर साधा निशाना- गरीबों, प्रवासी मजदूरों का जीवन पहले से भी कष्ठदायक

बीएसपी प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहला साल पूरा होने पर सरकार को सलाह देते हुए कहा कि केंद्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली को लेकर खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए.

मोदी 2.0 की पहली वर्षगांठ: मायावती ने BJP पर साधा निशाना- गरीबों, प्रवासी मजदूरों का जीवन पहले से भी कष्ठदायक

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर BSP प्रमुख मायावती ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बीएसपी प्रमुख मायावती ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहला साल पूरा होने पर सरकार को सलाह देते हुए कहा कि केंद्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली को लेकर खुले मन से समीक्षा करनी चाहिए, अपने ट्विटर अकाउंट पर मायावती ने लिखा कि केन्द्र में बीजेपी सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं लेकिन वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच से दूर न हों तो बेहतर है. वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिनपर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यहा पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दुःखद है व जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता हैं. बीएसपी सुप्रीमों ने कहा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियाँ रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिए. BSP की इनको देश व जनहित में यही सलाह है. 

वहीं इससे पहले भाजपा के शीर्ष नेताओं ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि यह कार्यकाल अपने कड़े एवं बड़े फैसलों के लिए जाना जाएगा जिन्होंने देश की शक्ल-ओ-सूरत बदल दी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अपने छह साल के कार्यकाल में कई “ऐतिहासिक गलतियों' को सुधारा और आत्मनिर्भर भारत की नींव रखी जो विकास की राह पर अग्रसर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com