NDTV Khabar

BSP प्रमुख मायावती ने हैदराबाद रेप केस पर ट्वीट कर की ये मांग

मायावती ने ट्वीट कर हैदराबाद रेप व मर्डर के मामलों के लिए इसी सत्र में सख्त कानून बनाने की मांग की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BSP प्रमुख मायावती ने हैदराबाद रेप केस पर ट्वीट कर की ये मांग

मायावती ने कहा दोषियों को मिले फांसी की सज़ा

नई दिल्ली:

BSP प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर हैदराबाद रेप व मर्डर के मामले पर इसी सत्र में सख्त कानून बनाने की मांग की है. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा हैं "वर्तमान में जब संसद का सत्र जारी है केन्द्र को चाहिए कि वह खासकर महिलाओं के रेप व मर्डर मामले में देश की चिन्ताओं के मद्देनजर तत्काल ऐसा सख्त कानून बनाए जो निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक में निर्धारित न्यूनतम समय के भीतर मामले का निपटारा करके दोषियों को फांसी की सज़ा दे" 

गौरतलब है कि तेलंगाना के रंगारेड्डी ज़िले में डॉक्टर के साथ हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. हैदराबाद, कोलकाता, दिल्ली और अलीगढ़ में विरोध-प्रदर्शन हुए हैं. लोगों में ग़ुस्सा और अफ़सोस देखा जा सकता है. मायावती ने सोमवार को भी ट्वीट कर के मामले पर दुख जताया था.


मायावती ने प्रदूषण की समस्या को लेकर किया ट्वीट, लिखा- लोग इसके खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर हो रहे हैं इसलिए..

टिप्पणियां

सोमवार को संसद में भी सभी दलों के नेताओं ने घटना पर दुख जताया था. संसद में महिला सांसदों ने इस मुद्दे पर आक्रोश व्यक्त किया था  समाजवादी पार्टी की राज्‍य सभा में सांसद जया बच्‍चन ने कहा था कि हैदराबाद में जिस तरीके के घटना हुई है उसमें शामिल लोगों को पब्‍लिक के हवाले कर देनी चाहिए. 
 

VIDEO: बीजेपी ने बेनामी संपत्ति के जरिए ही जीता लोकसभा चुनाव : मायावती



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement