2017 के विधानसभा चुनावों में किसी पार्टी से तालमेल नहीं करेगी बसपा : मायावती

2017 के विधानसभा चुनावों में किसी पार्टी से तालमेल नहीं करेगी बसपा : मायावती

मायावती की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

बसपा ने स्पष्ट किया कि वह उत्तर प्रदेश में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस समेत किसी पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं करेगी और सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बसपा प्रमुख मायावती ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा, मैं स्पष्ट तौर पर यह कहना चाहती हूं कि बसपा किसी पार्टी के साथ गठजोड़ नहीं करेगी। न तो कांग्रेस के साथ और न ही भाजपा के साथ। हमारी पार्टी सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और हम अपनी ताकत पर चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी दुष्प्रचार कर रही है और अफवाह फैला रही है कि उनकी पार्टी भाजपा से हाथ मिलाने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि सपा ने भाजपा से हाथ मिला लिया है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, हाल ही में मीडिया में यह खबर आई कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा, भाजपा से हाथ मिला रही है। यह अफवाह समाजवादी पार्टी ने फैलाई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, वास्तव में सपा ने पहले ही भाजपा से हाथ मिला लिया है। सपा बिहार में भाजपा को मदद पहुंचाने के लिए लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग हो गई। सपा का हमारी पार्टी के बारे में दुष्प्रचार करने का सुनियोजित प्रयास चल रहा है।