यह ख़बर 30 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

गडकरी के आवास पर जासूसी की खबरें बेबुनियाद : गृहमंत्री राजनाथ सिंह

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और सुषमा स्वराज के घर जासूसी के मुद्दे पर राज्यसभा में आज जमकर हंगामा हुआ।

सरकार ने आज इस खबर को पूरी तरह से बेबुनियाद और निराधार बताया कि सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के आवास पर कोई जासूसी उपकरण मिला है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा और राज्यसभा में कांग्रेस सहित कई दलों द्वारा इस मुद्दे को उठाये जाने पर दोनों सदनों में दिए गए बयान में इन खबरों को गलत बताया कि गडकरी के आवास पर जासूसी के लिए कोई उपकरण लगाया गया है या ऐसा कोई उपकरण मिला है।

उन्होंने लोकसभा में गडकरी की उपस्थिति में कहा, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि जो खबर छपी है, वह पूरी तरह से बेबुनियाद और निराधार है, जिसमें नितिन जी के बेडरूम में बातों को सुनने वाला उच्च क्षमता का उपकरण लगाए जाने की बात कही गई। राजनाथ ने कहा कि नितिन गडकरी ने खुद इस बात का खंडन किया है, ऐसे में इसे ज्यादा महत्व न दें। इससे पहले गडकरी ने संसद भवन परिसर में संवाददाताओं द्वारा इस विवाद के बारे में पूछे जाने पर कहा,  जो कुछ भी लिखा गया, वह गलत और आधारहीन है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं इस मामले पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बयान दिया है कि जासूसी की खबर बेबुनियाद है। कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। इस मुद्दे पर हंगामा दुर्भाग्यपूर्ण है।