NDTV Khabar

बुलंदशहर: 3 बच्चों की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव ट्यूबवेल में फेंका, कांस्टेबल और एसएचओ सस्पेंड

बुलंदशहर में एक ही परिवार के तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आज सुबह इन बच्चों के शव सलेमपुर क्षेत्र में एक कुएं से बरामद किए गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुलंदशहर: 3 बच्चों की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव ट्यूबवेल में फेंका, कांस्टेबल और एसएचओ सस्पेंड

खास बातें

  1. बुलंदशहर में 3 बच्चों की गोली मारकर हत्या
  2. हत्या करने के बाद शव ट्यूबबेल में फेंका
  3. कांन्सटेबल और एसएचओ सस्पेंड किए गए
यूपी:
टिप्पणियां

बुलंदशहर में  एक ही परिवार के तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ये तीनों भाई-बहन कल शाम अपने घर के बाहर खेल रहे थे तभी आरोपियों ने इनका अपहरण किया और उनकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को उनके घर से 15 किलोमीटर दूर एक ट्यूबवेल में फेंक दिया. मृतक बच्चों में 2 की उम्र 8 साल और एक की उम्र 7 साल है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अब हत्या की वजह जानने के लिए जांच की जा रही है. आज सुबह इन बच्चों के शव सलेमपुर क्षेत्र में एक कुएं से बरामद किए गए. एसएसपी एन कोलांची ने कहा, 'एक कांस्टेबल और एसएचओ को सस्पेंड किया गया है. इस केस पर चार टीमें काम कर रही हैं. मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

मामले के सामने आने के फौरन बाद एसएसपी कोलांची ने कार्रवाई की है और 2 पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड करके ये भरोसा दिलाया है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि पुलिस अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement