NDTV Khabar

बुलंदशहर हिंसा: जीतू को STF के हवाले करने के लिए ऐसे राजी हुए सैन्‍य अधिकारी, दिखाए गए 100 से ज्यादा वीडियो और कॉल डिटेल

एसटीएफ के सामने जितेंद्र फौजी ने स्वीकार किया है कि वो हिंसा वाले दिन गांव में ही था. पहले जब गांव में गौवंश के शव मिले तब भी वो वही था, उसके बाद वो भीड़ के साथ चिंगरावठी चौकी पहुंचा और हंगामा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुलंदशहर हिंसा: जीतू को STF के हवाले करने के लिए ऐसे राजी हुए सैन्‍य अधिकारी, दिखाए गए 100 से ज्यादा वीडियो और कॉल डिटेल

पुलिस ने सेना के जवान जीतू फौजी को गिरफ्तार कर लिया है.

बुलंदशहर:

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr mob violence) और इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के मामले में आरोपी सेना के जवान जीतू फौजी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसटीएफ के सामने जितेंद्र फौजी ने स्वीकार किया है कि वो हिंसा वाले दिन गांव में ही था. पहले जब गांव में गौवंश के शव मिले तब भी वो वही था, उसके बाद वो भीड़ के साथ चिंगरावठी चौकी पहुंचा और हंगामा किया. एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें जितेंद्र ट्रैक्टर पर साफ नजर आ रहा है, उससे पूछताछ लगातार जारी है.

सूत्रों की माने तो अभी तक की जांच में ये साफ नहीं हो पाया है कि जितेंद्र ने इंस्पेक्टर को गोली मारी या नहीं, पुलिस का कहना है जांच जारी है..


बुलंदशहर हिंसा : घटना के समय मौके पर मौजूद था जीतू फौजी, सामने आया VIDEO

हिंसा के बाद ही जितेंद्र ने कश्मीर जाकर ड्यूटी जॉइन कर ली थी. एसटीएफ की टीम उसे लेने जम्मू-कश्मीर पहुंची और दो दिन तक आर्मी के अधिकारियों से उसे गिरफ्तार करने की बात चलती रही. शनिवार को सेना के दो अधिकारियों के साथ एसटीएफ की टीम जितेंद्र फौजी को लेकर मेरठ पहुंची, जहां रात तकरीबन आधी रात 12.50 बजे सेना ने जितेंद्र को एसटीएफ के हवाले कर दिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

Bulandshar Violance: आरोपी जीतू फौजी के बचाव में उतरा भाई, कहा- साजिश के तहत फंसाया जा रहा  

सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ ने सेना के अधिकारियों को 100 से ज्यादा वीडियो फुटेज दिखाई गई. इतना ही नहीं उसकी कॉल डिटेल और वो सारे सबूत दिखाए गए, जिससे यह साबित हुआ कि जितेंद्र हिंसा वाले दिन वहीं था, तब जाकर आर्मी ने जितेंद्र को पुलिस के हवाले किया. फिलहाल जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी को बुलंदशहर क्राइम ब्रांच ले जाया गया है. पुलिस को उसको अदालत में पेश करना है.

टिप्पणियां

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का मुख्य संदिग्ध आर्मी जवान जीतू फौजी गिरफ्तार

मेरे बेटे ने नहीं की इंस्पेक्टर की हत्या: जीतू की मां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement